''अब जाने का वक्त आ गया'': पूर्व मिस केरल अंसी कबीर और रनरअप रहीं अंजना शाज का सड़क हादसे में निधन,सच हो गई आखिरी पोस्ट में लिखी बात

11/2/2021 8:21:20 AM

मुंबई: बाॅलीवुड इंडस्ट्री के लिए सोमवार का दिन बेहद दुखभरी खबर लेकर आया।  खबर है कि मिस केरल 2019 और साउथ इंडिया 2021 की विजेता रहीं अंसी कबीर और उनके साथ मिस केरल 2019 की रनरअप रहीं अंजना शाजन का सड़क हादसे में निधन हो गया है।

PunjabKesari

दोनों की मौत सोमवार को एक भीषण सड़क हादसे के दौरान हुई। रिपोर्ट के मुताबिक, एक बाइक सवार को बचाने के चक्कर में दोनों मॉडल की मौत हो गई।

PunjabKesari

 अंसी और अंजना एक ही कार से अपने होमटाउन तिरुवनंतपुरम से कोच्चि एक प्रोजेक्ट के सिलसिले में जा रही थीं। इस दौरान दोनों की कार जब व्यटिला-पलरिवट्टोम हाइवे पर थी, तभी उनकी कार एक टू-व्हीलर से टकरा गई।

PunjabKesari

इस दौरान कार ने अपना बैलेंस पूरी तरह खो दिया था, जिस वजह से गाड़ी सीधा पेड़ में जा टकराई।  इस हादसे में उनकी का चकनाचूर हो गई।  कार को पहचानना भी मुश्किल हो रहा है।

PunjabKesari

 
पुलिस के मुताबिक, अंसी और अंजना के साथ कार में दो और पुरूष भी मौजूद थे। इस दौरान इन दोनों व्यक्ति को भी गंभीर चोट आई है। दोनों अस्पताल में भर्ती हैं। इसी अस्पताल में ही अंसी और अंजना की डेड बाॅडी  को रखा गया था।

View this post on Instagram

A post shared by Ansi Kabeer (@ansi_kabeer)

सच हो गया अंसी कबीर का आखिरी पोस्ट 

अंसी कबीर के निधन के बाद  उनका आखिरी पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। इन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह हरियाली में घूमती नजर आ रही हैं। इस वीडियो के साथ अंसी ने जो कैप्शन दिया था उसने सबका ध्यान खींचा। उन्होंने लिखा-अब जाने का वक्त आ गया है।’

PunjabKesari

साउथ इंडियन शोबिज इंडस्ट्री में इससे पहले एक्ट्रेस याशिका आनंद की सड़क हादसे से जुड़ी खबर ने सभी हो हैरान कर दिया था. साउथ एक्ट्रेस ) यशिका आनंद (Yashika Anand) कुछ महीनों पहले एक बड़े सड़क हादसेका शिकार हुई थीं, जिसमें वो गंभीर रूप से घायल हो गई थीं।रिपोर्ट्स के मुताबिक उनका एक्सिडेंट तमिलनाडु  के महाबलीपुरम  के ईस्ट कोस्ट रोड पर हुआ था. कार में याशिका के अलावा उनके 3 दोस्त भी थे, जिसमें से एक की मौके पर ही मौत हो गई। 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News