फार्महाउस के पूर्व मैनेजर का खुलासा ''सुशांत के पैसों पर पार्टी किया करती थीं रिया चक्रवर्ती''

9/18/2020 2:14:38 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग कनेक्शन सामने आने के बाद इस केस में नया ही मोड़ सामने आया है। सुशांत केस की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शौविक समेत 17 लोग एनसीबी की हिरासत में है। अब हाल ही में सुशांत के फार्महाउस के पूर्व मैनेजर रईस रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार को लेकर कई बड़े दावे किए हैं। 

PunjabKesari


रईस ने मीडिया से बातचीत के दौरान  बताया कि रिया सुशांत को कुछ हद तक अपने वश में करने में लगी थी। सैमुअल मिरांडा भी रिया की बातें माना करते थे। इतना ही नहीं उन्होंने आरोप लगाया कि रिया का परिवार सुशांत के पैसों पर फार्महाउस में पार्टी किया करता था।

PunjabKesari


रईस ने खुलासा किया कि जिस घर में सुशांत की मौत हुई वो रिया को बिलकुल पसंद नहीं था। इस बात को रिया और सुशांत की एक्स मैनेजर श्रुति मोदी के बीच लड़ाई भी हुई थी। रिया सुशांत के साथ जासूसी करती किया करती थी और श्रुति से छिपाया करती थी। रिया का भाई शौविक नशे में रहता था।

PunjabKesari


बता दें सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 3 महीने से ज्यादा का वक्त हो गया है। बिहार, मुंबई पुलिस के बाद अब तीन-तीन टीमें सुशांत के केस को सुलझाने की कोशिश कर रही हैं। वहीं सुशांत मामले में एम्स के फॉरेंसिक डॉक्टर अगले सप्ताह सीबीआई को रिपोर्ट सौंपेंगे। बीते दिन फॉरेंसिक विभागाध्यक्ष डॉ. सुधीर गुप्ता ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि कानूनी जांच के चलते रिपोर्ट को सार्वजनिक नहीं किया जा सकता।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Recommended News

Related News