पूर्व मैनेजर अंकित का बड़ा खुलासा ''सुशांत को उनके स्टाफ ने मिलकर मारा है''

8/17/2020 6:04:46 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत की मौत को 2 महीने बीत चुके हैं। उनकी मौत के बाद एक दूसरे पर आरोपों का सिलसिला बर्करार है। हाल ही में उनके पूर्व मैनेजर अंकित ने सुशांत केस को लेकर चौंकाने वाला खुलसा किया है। उनका कहना है कि सुशांत कभी आत्महत्या नहीं कर सकते, उन्हें उनके स्टाफ मेंबर्स ने ही मिलकर मारा है। 

PunjabKesari
अंकित ने सुशांत के स्टाफ मेंबर्स पर आरोप लगाते हुए कहा कि अगर सुशांत के रूम का दरवाजा बंद था तो उसे उन्होंने खुलवाया क्यों नहीं, क्यों इंतजार करते रहे और दरवाजा तोड़ा क्यों नहीं।

PunjabKesari
मीडिया से बात करते हुए अंकित ने खुलासा किया कि सुशांत अपनी जान खुद नहीं ले सकते। वो काफी सकारात्मक इंसान थे और लोगों को भी मोटिवेट किया करते थे। वो मुझे हमेशा भाई की तरह मानते थे। हां वो कभी दुखी होते तो रोते थे और कविताएं भी लिखते थे। 

PunjabKesari


उन्होंने बताया कि जब मैं सुशांत के साथ काम करता था तो वो कभी भी अपने कमरे का दरवाजा बंद करके नहीं सोए थे। मेरे बाद वहां दिपेश को जॉब मिली, उनकी जिम्मेदारी बनती थी सुशांत की देखभाल करना। अगर उन्होंने सुशांत के कमरे का दरवाजा बंद देखा, तो उन्होंने उसे खोला क्यों नहीं।
इतना ही अंकित ने अपनी बात रखते हुए आगे कहा कि सुशांत अपना एक कैलेंडर बनाते थे, जिसमें वो अपने अगले दिन का काम लिखते थे। मुझे अब तक यकीन नहीं हो रहा कि इतना पॉजिटिव इंसान कैसे सुसाइड कर सकता है। अभी 4 दिन पहले मेरे पास एक कॉल आई जिसमें मुझे जान से मारने की धमकी मिली। उनका कहना था कि अगर मैं सुशांत के केस में विटनेस बनूंगा तो मेरी जान भी वैसे ही ली जाएगी जैसे सुशांत ने ली। मुंबई पुलिस की ओर से मेरे पास कोई समन नहीं आया है और न ही मेरे से पूछताछ की गई है। मेरा स्टेटमेंट पुलिस के पास रिकॉर्ड नहीं हुआ है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

suman prajapati


Recommended News

Related News