पति कबीर खान के बयान पर हो रहे बवाल को भूल मिनी माथुर का गोवा में बर्थडे सेलिब्रेशन, पूल में दोस्तों संग यूं की मस्ती

8/27/2021 10:09:41 AM

मुंबई: एक तरफ जहां बाॅलीवुड डायरेक्टर कबीर खान  मुगलों को असली 'राष्‍ट्र निर्माता' बता लोगों के निशाने पर हैं। वहीं दूसरी तरफ उनकी पत्नी इन सब बातों को भूल गोवा में दोस्तों संग मस्ती कर रही हैं। दरअसल, मिनी माथुर ने 21 अगस्त को अपना 46वां बर्थडे सेलिब्रेट किया।

इस खास दिन को एक्ट्रेस ने मारिया गोरेट्टी, सयानी गुप्ता, श्रुति सेठ और कुछ और दोस्तों के साथ गोवा में मनाया। मिनी ने दोस्तों संग पूल पार्टी की जिसकी तस्वीरें उन्होंने इंस्टा पर शेयर की हैं। तस्वीरों में सभी हसीनाओं का बिकिनी अवतार देखने को मिल रहा है।



इन तस्वीरों के साथ मिनी ने अपने बर्थडे वीकेंड को स्पेशल बनाने के लिए अपने दोस्तों को धन्यवाद दिया और कैप्शन में लिखा-'अगर मैंने अपने जन्मदिन के सप्ताहांत का वीडियो बनाया ... यह वह फ्लैश होगा। मेरी लड़कियों को धन्यवाद जिन्होंने मुझे ऐसा महसूस कराया।

मैंने अपनी क्लास में टॉप किया है।मैंने अपने साथ और अपने दोस्तों के साथ घेरने के लिए सही प्रकार का प्यार चुना, जो नहीं कर सके क्योंकि हम अभी भी इस भयानक महामारी में हैं। लेकिन आप अभी भी मेरे वीडियो में हैं और आप जानते हो तुम कौन हो।'

वर्कफ्रंट की बात करें तो मिनी माथुर अमेज़ॅन प्राइम वेब-शो माइंड द मल्होत्रास में भी मुख्य भूमिका निभाई। मिनी माथुर सबसे महंगी टीवी होस्ट्स में से एक हैं। उन्होंने सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल के कई सीजन होस्ट किए  हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mini Mathur (@minimathur)

Content Writer

Smita Sharma