डाइटिंग भूल करीना ने उठाया गाजर के हलवे का लुत्फ,कोरोना के चलते घर पर यूं टाइम बिता रही हैं 'बेबो'

3/18/2020 9:37:15 AM

मुंबई: पूरे देश में  इन दिनों कोरोना वायरस का कहर जारी है। देश में जब कोरोना वायरस धीरे-धीरे अपने पैर पसार रहा है तो लोग घर पर ही रहना ठीक समझ रहे हैं। वहीं सरकार ने भी लोगों को हिदायत दी है कि वह भीड़ वाले जगहों पर न जाए और ऑफिस का काम भी घर से करें। बॉलीवुड में भी सेलिब्रिटीज घर से बाहर निकलने से कतरा रहे हैं।

ऐसे में स्टार्स इंस्टाग्राम के जरिए फैन्स को अपडेट दे रहे हैं। करीना भी इस समय घर पर टाइम स्पेंड कर रही हैं। कुछ दिन पहले इंस्टाग्राम पर डेब्यू कर चुकी करीना आए दिन फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर कर रही हैं। हाल ही में करीना ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वह डाइटिंग भूल गाजर के हलवे का लुफ्त उठाते दिख रही हैं।

गाजर का हलवा खाने की खुशी करीना कपूर के चेहरे पर साफ झलक रही है। पहली तस्वीर शेयर करते हुए करीना कपूर ने- 'डेजर्ट पेट में नहीं, बल्कि दिल में जाता है।' तस्वीर में करीना के हाथ में गाजर का हलवा देखा जा सकता है।

यह साफ है -'मेरा दिल बहुत बड़ा है। सच में मेरा दिल बहुत बड़ा है। मेरा विश्वास करो।' इसके बाद उन्होंने हलवा से भरे बाउल को खाली कर कहा देखो मैंने प्रूव कर दिया। करीना की ये तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं। 

बता दें कुछ दिन पहले करीना ने एक तस्वीर शेयर की थी। तस्वीर में करीना पति सैफ के साथ फ्री टाइम बिताती हुई नजर आ रही हैं। शेयर की तस्वीर में सैफ जहां बुक पढ़ रहे थे। वहीं करीना फोन चला रही थीं। करीना ने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा-'लगता है कि ये एक हफ्ते के लिए बुक हो गए हैं वहीं मैं इंस्टाग्राम चला रही हूं'

काम की बात करें तो करीनाहाल ही में इमरान खान की फिल्म अंग्रेजी मीडियम में नजर आई थीं। फिल्म में करीना पुलिसकर्मी के किरदार में थीं और उनकी एक्टिंग को दर्शकों ने काफी पसंद भी किया था। हालांकि कोरोना वायरस के कारण थियेटर्स बंद होने के बाद फिल्म को दोबारा रिलीज करने का फैसला लिया गया है।
इसके अलावा करीना आमिर खान के साथ  लाल सिंह चड्ढा में नजर आएंगी।

फिलहाल फिल्म की शूटिंग रोक दी गई है। यह हॉलीवुड फिल्म द फोरेस्ट गंप की हिंदी रीमेक हैं। यह इसी साल रिलीज होगी। करीना करण जौहर की मल्टी स्टारर फिल्म 'तख्त' में भी दिखेंगी। वहीं सैफ की बात करें तो वह जल्द ही जल्द ही 'भूत पुलिस' और बंटी और बबली 2 में नजर आएंगे।

Smita Sharma