'ये हत्या थी..सुशांत का पोस्टमार्ट करने वाले शख्स के दावे को फॉरेंसिक एक्सपर्ट ने बताया 'साजिश', बोले-वो अब तक कहां थे

12/27/2022 1:14:57 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के मामले में 2 साल बाद नए दावे से सनसनी मच गई है। हाल ही में सुशांत की डेड बॉडी का पोस्टमार्टम करने वाले शख्स ने दावा किया कि एक्टर ने आत्महत्या नहीं की थी, उनका मर्डर हुआ था। मोर्चरी कर्मचारी के सनसनीखेज खुलासे पर अब फॉरेंसिक एक्सपर्ट्स की प्रतिक्रिया सामने आई है।


दरअसल, बीते सोमवार कूपर हॉस्पिटल के मोर्चरी कर्मचारी रूपकुमार शाह ने एक इंटरव्यू में दावा करते हुए कहा, जब मैंने सुशांत का शव देखा, तो मैंने तुरंत अपने सीनियर्स से कहा कि यह सुसाइड नहीं है। बल्कि मर्डर है। हालांकि, मेरे सीनियर्स ने तुरंत फोटो लेने और शव देने को कहा। यही वजह है कि रात में ही पोस्टमार्टम किया गया।

 

पोस्टमॉर्टम करने वाले शख्स ने यह भी आरोप लगाया कि अधिकारियों को यह सूचित करने के बावजूद कि सुशांत सिंह राजपूत की हत्या हुई थी, उसे ‘नियमों के अनुसार’ काम करने के लिए कहा गया। इसलिए हमें ऊपर से आए आदेशों का पालन करना पड़ा।

 

 

वहीं, अब रूपकुमार शाह के इन दावों को फॉरेंसिक एक्सपर्ट्स ने साजिश करार दिया है। एक रिपोर्ट के अनुसार अस्पताल के एक फॉरेंसिक एक्सपर्ट ने रूपकुमार शाह के दावों पर अपना गुस्सा व्यक्त करते हुए कहा, "दो साल बाद वह यह कह रहे हैं कि यह हत्या का मामला लगता है। अब तक वो कहां थे और उन्होंने यह पहले क्यों नही बताया? वह कोई विशेषज्ञ नहीं हैं। शरीर को बिना चीरे-फाड़े तो एक्सपर्ट्स भी नहीं बता सकते कि अंदरूनी चोट है या नहीं। मुझे लगता है कि उन्हें अपने इस दावे का सबूत देना चाहिए।"

 

बता दें, सुशांत सिंह राजपूत 14 जून, 2020 को इस दुनिया को अलविदा कह गए थे। उनके निधन की खबर से इंडस्ट्री में हलचल मच गई थी।

  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News