देसी गर्ल को बहू बनाने पहुंचे विदेशी बारातियों ने किया डांस, एक ही दिन दो बार दुल्हन बनेंगी प्रियंका

12/1/2018 2:53:14 PM

मुंबई: एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा 2 दिसंबर को अमेरिकन सिंगर निक जोनस के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। ऐसे में दोनों परिवार वालों के साथ खूब मस्ती कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर शादी को लेकर कई सारी अपडेट और वीडियो सामने आ रही हैं। फैंस इस क्यूट कपल की शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Excitement galore for Priyanka-Nick’s much awaited wedding! 💕 . . . @priyankachopra @nickjonas @madhumalati @joejonas @sophiet @kevinjonas #nickyanka #priyankachopra #nickjonas #priyankakishaadi #groomtobe #priyankaandnick #instagood #bigfatindianwedding #bridetobe #palace #exclusive #tajumaidbhawanpalace @priyankachopraaa @nickjonasrealteam #insta #instagram #jodhpur #rajasthan #instalike #instadaily #instalove #likes #likeforfollow #likeforlikeback 🌼

A post shared by FILMYACCESS (@filmyaccess) on Nov 30, 2018 at 6:40am PST

जोधपुर एयरपोर्ट पर खूब नाचे विदेशी 

हाल ही में सोशल मीडिया पर कुछ वीडियो काफी वायरल हो रही हैं। एक वीडियो में प्रियंका और निक के कुछ कुछ विदेशी दोस्त शादी के जश्न में डूबे नजर आ रहे हैं। जोधपुर एयरपोर्ट से बाहर विदेशी मेहमान खुशी से पीसी-पीसी चिल्ला रहे हैं और मस्ती कर रहे हैं। हालांकि ये अभी साफ नही है कि ये लोग निकयांका के रिश्तेदार हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

first visual of #Nickyanka Sangeet Ceremony at @umaidbhawanpalace #jodhpur . . Follow @filmyhaiboss for more updates! . . . . @priyankachopra @nickjonas #wedding #india #jodhpur #umaidbhawanpalace #tajhotel #royalpalace #royalwedding #rajasthan #priyankaandnick #filmyhaiboss #sophieturner #joejonas #nickyankawedding #priyankachopra #nickjonas

A post shared by Bollywood (@filmyhaiboss) on Nov 30, 2018 at 10:59am PST

मेहमानों के साथ प्रियंका-निक ने किया डिनर

इस वीडियो में लाइट म्यूजिक और लाइट्स की सजावटों के बीच सभी मेहमान बैठ कर डिनर कर रहे हैं। इसे निकयांका की प्री वेडिंग सेरेमनी का बताया जा रहा है। प्रियंका की संगीत सेरेमनी के लिए के उम्मेद पैलेस को दुल्हन की तरह सजाया गया। 

निकयांका की संगीत सेरेमनी में पहुंचे देसी-विदेशी गेस्ट

प्रियंका निक की शादी में सलमान खान की बहन अर्पिता खान शर्मा, अंबानी परिवार, डिजाइनर सब्यसाची समेत निक के दोस्त भी पहुंच चुके हैं।

प्रियंका के मेहमानों की लिस्ट में देसी और विदेशी दोनों मेहमान शामिल हैं। वहीं प्रियंका की इंटरनेशल फ्रेंड लिलि सिंह, यास्मीन अल मसरी और एक्टर जोनाथन टकर समेत कई स्टार्स शामिल हुए।  

एक ही दिन देसी और विदेशी रंग में रगेंगी प्रियंका 

पहले खबरें थी कि 2 दिसंबर को प्रियंका-निक हिंदू रीति-रिवाज से और 3 दिसंबर को क्रिश्चयन रीति-रिवाज से शादी करेंगे वहीं अब अब खबरें है कि दोनों की शादी एक ही दिन होगी। 


विदेशी बाबू के साथ क्रिकेट मैच खेलेंगी देसी गर्ल 

प्रियंका और निक की शादी रस्में शुरु हो गई हैं। वहीं खबरें सामने आ रही हैं कि इस रस्मों में एक खास इवेंट होगा, जिसमें लड़के और लड़की वाले मैच खेलेंगे। बताया जा रहा है कि ये मैच शनिवार यानि आज होगा। जानकारी के मुताबिक P और N नाम की दो टीमें होंगी, वहीं इस मैच के दौरान ये कपल कैमियो रोल निभाते दिखेगा। 

मेहमानों को निकयांका की शादी में मानने होंगे ये नियम 

इस शाही शादी में मेहमानों और वर्कर्स के लिए खास नियम बनाए गए हैं। मेहमान अपने साथ कैमरे वाले मोबाइल फोन लेकर वेन्यू पर नहीं जा सकेंगे। कहा जा रहा है कि मेहमानों के फोन लेकर उन्हें एक टोकन नंबर दिया जाएगा जिसके आधार पर शादी की रस्में खत्म होने के बाद मेहमान अपना फोन वापिस ले सकते हैं। इतना ही नहीं शादी में मेहमानों को बिना कैमरे वाला फोन दिया जाएगा जिसका वे इस्तेमाल कर सकते हैं। 


 

Neha