सम्मान:सोनू सूद को कोविड-19 हीरो  बताते हुए फोर्ब्‍स ने लीडरशिप अवॉर्ड, एक्टर ने यूं जताया अभार

3/27/2021 10:51:05 AM

मुंबई: साल 2020 में  कोरोना महामारी के कारण लगे लॉकडाउन के दौरान बाॅलीवुड एक्टर सोनू सूद ने कई प्रवासी मजदूरों और जरूरतमंदों की मदद की थी। उस समय सोनू सूद लोगों के लिए मसीहा बनकर सामने आए।

PunjabKesari

इन कार्यों के लिए सोनू को अब तक कई पुरस्कारों और उपाधियों से सम्मानित किया गया है। सोनू सूद को हाल ही में फोर्ब्स की तरफ से लीडरशिप अवॉर्ड 2021 दिया गया है। इस अवार्ड में कोविड-19 हीरो बताया गया है। अवार्ड मिलने पर सोनू सूद ने उनका अभार जताया। 

बता दें कि कोविड-19 की वजह से सोनू ने इस अवार्ड को वर्चुअल तौर पर हासिल किया। फोर्ब्स इंडिया के फेसबुक पेज के अनुसार सोनू सूद ने प्रवासी रोजगार पर बात की और अगले पांच वर्षों के लगभग 10 करोड़ लोगों के साथ जुड़ने का दावा किया। प्रवासी श्रमिक की एक डिजिटल पहचान होगी जो उनके काम के घंटे, हेल्थ केयर बेनिफिट और उनकी लाइउ को ट्रैक करेगी।

PunjabKesari

 

इससे पहले घरेलू उड़ान कंपनी स्टाइस जेट ने कोरोना काल के दौरान सोनू सूद के मानवीय कार्यों की प्रशंसा करते हुए सोनू सूद को  खास अंदाज में सैल्यूट किया था। उन्होंने प्लेन पर  सोनू सूद की तस्वीर लगवाई थी, उस पर लिखा था- 'मसीहा सोनू सूद को सलाम।' वर्कफ्रंट की बात करें तो सोनू सूद मेगास्टर चिरंजीवी के साथ तेलुगू फिल्म 'आचार्य' में नजर आएंगे। इसके अलावा उन्होंने किसान फिल्म भी साइन की है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News