होठों पर बड़ी सी स्माइल... पहली बार बिना चेहरा छुपाए स्पॉट हुए शिल्पा शेट्टी के पति, राज कुंद्रा के चेहरे पर दिखा अलग-सा सुकुन

10/19/2023 2:32:31 PM

मुंबई: बुधवार (18 अक्टूबर) को बाॅलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की मोस्ट अवेटेड बायोपिक UT69 का ट्रेलर रिलीज हुआ। UT69 में बिजनेस ने अपने जेल जाने की जर्नी को बताया है जहां उन्होंने 2021 में लगभग दो महीने बिताए थे। ट्रेलर लाॅन्च के दौरान उन्होंने अपने चेहरे से मास्क हटाया। वहीं अब पहली बार शिल्पा के पति राज को बिना मास्क के पब्लिकली स्पॉट किया गया। राज कुंद्रा मुंबई एयरपोर्ट पर स्पाॅट हुए थे।

राज कुंद्रा को बिना मास्क देखकर हैरान रह गए। गौरतलब है कि जेल से रिहा होने के बाद से ही राज अपने पूरे चेहरे पर मास्क लगाकर पैपराजी के सामने आते रहे हैं। लुक की बात करें तो राज कुंद्रा ब्लैक टी-शर्ट, ब्लू जींस में हैंडसम दिखे।

उन्होंने अपने इस लुक को ब्लैक श्रग और शेड्स से कंप्लीट किया था। एयरपोर्ट पर राज कुंद्रा के चेहरे पर सुकून और होठों पर बड़ी सी मुस्कान थी।

इस दौरान लोगों ने उन्हें UT69 के ट्रेलर रिलीज के लिए बधाई दी और साथ ही ये भी कहा- 'आखिरकार मास्क हट गया' इस पर राज ने रिस्पॉन्स किया और बोले- 'फाइनली फ्रेश हवा। '

फिल्म की बात करें तो इसमें राज कुंद्रा पर लगे एडल्ट फिल्म बनाने के आरोप और उसके बाद जेल में गुजारी उनकी जिंदगी की झलक दिखाई गई है।  खास बात यह है कि फिल्म में राज कुंद्रा खुद अपना कैरेक्टर प्ले कर रहे हैं। एए फिल्म्स के बैनर तले बनी इस फिल्म का डायरेक्शन शहनवाज अली ने किया है। 'यूटी 69' 3 नवंबर को थिएटर्स में रिलीज होगी। 


 

 

 

 

 

 

Content Writer

Smita Sharma