दिशा पटानी अपने सभी सह-कलाकारों के लिए बनी एक ''लकी चार्म''

2/17/2020 2:38:32 PM

नई दिल्ली। 'मलंग' में अपने शानदार अभिनय से दर्शकों को आश्चर्यचकित करने के बाद, दिशा पटानी ने निश्चित रूप से अपनी जीत का सिलसिला जारी रखा हैं। दिशा की हालिया रिलीज को न केवल समीक्षकों से शानदार समीक्षा मिल रही है, बल्कि बॉक्स ऑफिस पर भी फिल्म शानदार कमाई कर रही है।

 

दिशा पटानी ने दी है सबसे बड़ी हिट फिल्में
बॉक्स ऑफिस आंकड़ो के बारे में बात करें तो, यह एक अप्राप्य तथ्य है कि दिशा पटानी ने अपने सह-कलाकारों को बॉक्स ऑफिस की सबसे बड़ी हिट फिल्में दी है। उनकी पहली फिल्म एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी के सह-अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत अभिनेता के लिए यह सबसे बड़ी सोलो हिट फिल्म है जिसमें अभिनेता ने पूर्व कप्तान एमएस धोनी का किरदार निभाया है।

 

दिशा ने किया जैकी चैन के साथ काम
लक का यह जादू सिर्फ़ बॉलीवुड तक ही सीमित नहीं है, लेकिन विदेश में भी इसका आकर्षण देखने को मिला जहां अभिनेत्री ने कुंग फू योगा में दुनिया के सबसे बड़े एक्शन स्टार जैकी चैन के साथ अभिनय किया था और यह चीन में जैकी चैन के लिए सबसे बड़ी हिट बन गई है।

 

दिशा पटानी की है दुनिया भर में फैन फॉलोइंग
आखिरी में मलंग पर भी इसका जादू देखने को मिला क्योंकि आशिकी 2 के बाद, यह आदित्य रॉय कपूर की सबसे बड़ी सोलो हिट फिल्म बन गयी है। दिशा पटानी की फिल्मों ने हर बार बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की है। दुनिया भर में उनकी विशाल फैन फॉलोइंग और ब्रांड्स के बीच उनकी लोकप्रियता के साथ, उनके डेब्यू के वक़्त से ही चारों तरफ दिशा पटानी का बोलबाला है।

मलंग की सफलता के बाद, दिशा पटानी जल्द केटीना और राधे में भारत के सह-कलाकार सलमान खान के साथ दिखाई देंगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Chandan


Related News

Recommended News