Pics: माथे पर चंदन और गले में हार..''दृश्यम 2'' हिट होते ही अजय देवगन ने किए बाबा विश्वनाथ के दर्शन

11/25/2022 2:45:36 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर अजय देवगन इन दिनों अपनी हालिया रिलीज हुई फिल्म  'दृश्यम 2' की सक्सेस को एंजॉय कर रहे हैं।साल खत्म होने से पहले अजय ने मूवी लवर्स को बड़ी ट्रीट दी। 'दृश्यम 2' के हिट होते ही अजय देवगन ने अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। इस फिल्म की शूटिंग के लिए वे वाराणसी पहुंचे।वाराणसी पहुंचने पर पहले अजय देवगन चेत सिंह घाट पर शूटिंग स्पॉट पर गए।

PunjabKesari

शाम होने के पहले अजय देवगन काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन के लिए पहुंचे। गंगा की लहरों पर सवार होकर नाव से अजय गंगा घाट किनारे बने काशी विश्वनाथ के गंगद्वार गए और सीढ़ियों से होते हुए मंदिर चौक और मंदिर परिसर होते हुए बाबा विश्वनाथ का दर्शन पूजन विधिवत किया।

PunjabKesari

इस दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari

तस्वीरों में अजय देवगन मंदिर के अंदर नजर आ रहे हैं। वह शिवलिंग को दूध चढ़ाते दिख रहे हैं। उन्होंने माथे परचंदन टीका और गले में हार पहना था। 

PunjabKesari

अजय देवगन, तब्बू, अक्षय खन्ना, श्रिया सरन और इशिता दत्ता की 'दृश्यम 2' सिर्फ देश में ही नहीं, दुनियाभर में शानदार परफॉर्म कर रही है। विदेश में भी इसका डंका बज रहा है। इसका 7 दिन का वर्ल्डवाइड कलेक्शन 146 करोड़ रुपए है। इंडिया में सात दिन का ग्रॉस कलेक्शन 123.50 करोड़ रुपए है।

PunjabKesari

आएगी ''दृश्यम 3'

'दृश्यम 1' साल 2015 में रिलीज हुई थी। इसमें विजय सलगांवकर नाम के आदमी की मिडिल क्लास फैमिली की कहानी दिखाई गई थी, जिससे अनजाने में एक लड़के का कत्ल हो जाता है। इसके बाद विजय अपनी फैमिली को बचाने के लिए ऐसी जुगत लगाता है कि पुलिस भी घनचक्कर हो जाती है। इसी कहानी को 'दृश्यम 2'  में आगे बढ़ाया गया है। 7 साल बाद भी विजय अपने परिवार को बचाने के लिए कत्ल का वो राज दफ्न करने की जुगत में लगा है। अब बताया जा रहा है कि इसका तीसरा पार्ट 'दृश्यम 3' भी आएगा। सस्पेंस ड्रामा का तीसरा पार्ट कब आएगा इसकी अभी जानकारी सामने नहीं आई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News