पद्म भूषण से सम्मानित शारदा सिन्‍हा के निधन की उड़ी अफवाह, वीडियो शेयर कर गायिका बोलीं-''अरे! मैं ठीक हूं''

8/26/2020 10:09:05 AM

मुंबई: आम लोगों से लेकर खास लोग हर कोई इन दिनों कोरोना महामारी से जूझ रहा है। बी-टाउन की कई बड़ी हस्तियां कोरोना वायरस की चपेट में आ गई हैं। कुछ दिन पहले ही पद्म भूषण से सम्मानित लोक गायिका शारदा सिन्हा के कोरोना की चपेट में आने की खबर सामने आई थी। वहीं मंगलवार को सिंगर को लेकर ऐसी खबर वायरल हुई जिसने उनके चाहने वालों को हैरान-परेशान कर दिया। सोशल मीडिया पर शारदा सिन्हा के निधन की खबर तेजी से वायरल होने लगी।

मीडिया रिपोट्स की मानें तो लोग उन्हें श्रद्धांजलि देने लगे थे। इसके बाद शारदा सिन्हा ने सामने आकर अपनी मौत की फर्जी खबर को अफवाह बताया। उन्होंने वीडियो शेयर कर कहा- उनका कोरोना वायरस का इलाज चल रहा है।

इलाज से सुधार भी हो रहा है। लोग अफवाहों पर ध्यान न दें। शारदा सिन्हा ने अपने चाहने वालों से अपील करते हुए कहा कि उनकी दुआओं से वह जरूर स्वस्थ होकर उनके बीच आएंगी। उनके बेटे ने भी उनकी मौत की खबर को अफवाह बताया है। 

बता दें कि रविवार को बिहार के मोतिहारी नगर थाना में पदस्थापित एक महिला दारोगा शारदा सिन्हा की कोरोना संक्रमण से पटना के हाॅस्पिटल में निधन को गया था। वह जहानाबाद जिले के बाजितपुर की रहने वाली थीं। वहीं सिंगर शारदा का भी पटना के हाॅस्पिटल में इलाज चल रहा है। इसके बाद किसी ने गायिका शारदा सिन्‍हा की मौत की अफवाह उड़ा दी, जो देखते-देखते वायरल हो गई। 

 

 

Smita Sharma