हॉटस्टार पर जल्द आ रहा City of dreams season 2, फ़्लोरा सैनी ने Koo पर किया शेयर किया पोस्ट

7/20/2021 4:53:47 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. पॉपुलर पोलिटिकल ड्रामा सिटी ऑफ़ ड्रीम्स (City of dreams season) अपना सीजन-2 के साथ हॉटस्टार पर वापसी कर रहा है।एक्ट्रेस फ़्लोरा सैनी ने देर रात कल Koo ऐप पर इस बात को कन्फर्म किया "सिटी ऑफ़ ड्रीम का सीजन 2" रिलीज़ होने के लिए बिल्कुल तैयार है।  उत्साहित एक्ट्रेस ने कू ऐप पर पोस्टर शेयर कर लिखा कि गायकवाड़ के बीच फिर एक और जंग छिड़ेगी? कौन जीतेगा? बाप बेटी या राज्य? 

PunjabKesari


साथ ही साथ उन्होंने ये भी बताया कि कलाकार प्रिया बापत और अतुल कुलकर्णी  इस बार सीजन -2  में लीड रोले में दिखेंगे और उनेक बीच एक अच्छी  और बेहतरीन जुंग देखने को मिलेंगी। 

 

PunjabKesari


कौन- कौन से कलाकार होंगे सीजन 2 में शामिल 
प्रिया बपात और अतुल कुलकर्णी के साथ साथ सिद्धार्थ चंदेकर, ऐजाज़ खान, उदय टिटकार सचिन पिल्गओंकर, गीतिका त्यागी शामिल है और कुछ नए चेहरे में देखने को मिल सकते है पर इसकी पुष्टि नहीं की गयी है।


सपनों का सीजन 2 का शहर
सीरीज सिटी ऑफ ड्रीम्स सीजन 1 के अंत में हमने ग्रैंड पार्टी मीटिंग देखी है। जगदीश दिल्ली के लिए योजना बनाते हैं और उनका रास्ता साफ करते हैं। इसी बीच पूर्णिमा को हमले की सच्चाई मिलती है। तो ऐसा लगता है कि कहानी जहां सीजन 1 में बची है, वह सीजन 2 में जारी रहेगी । सिटी ऑफ ड्रीम्स सीजन 1 3 मई 2019 को रिलीज हुई थी। सपनों की सीरीज सिटी लिखी और बनाई गई नागेश कुकुनूर और रोहित बनवलीकर ने। नागेश कुकुनूर ने श्रृंगी सिटी ऑफ ड्रीम्स का निर्देशन किया। ये एक पोलिटिकल ड्रामा है जिसका लोग बेसब्री से पिछले साल दिसंबर से इंतज़ार कर रहे थे और कोरोना के चलते शूटिंग रुक गयी थी | सीजन 1   को लोगों ने काफ़ी पसंद भी किया गया था अब  ये देखना होगा की सीजन  2 भी लोगों को कितना पसंद आएगा।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News