Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan: रिलीज हुआ पहला गााना ''नय्यो लगदा'', सलमान-पूजा की जोड़ी ने जीता दिल

2/13/2023 11:07:12 AM

नई दिल्ली। बॉलीवुड के दंबग खान यानी सलमान खान (Salman Khan)  जल्द ही अपने फैंस को ईद का तौहफा देने वाले हैं। लंबे इंतजार के बाद सलमान 'किसी का भाई किसी की जान' (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) में नजर आने वाले हैं। हाल ही में फिल्म का टीजर रीलीज किया था। जिसे दर्शकों को ने खूब प्यार दिया था। वहीं, अब फिल्म का पहला गाना 'नय्यो लगदा' भी रिलीज कर दिया गया है। 

 

गाने में रोमांस करते नजर आए सलमान-पूजा
'किसी का भाई किसी की जान' के पहले गाने 'नय्यो लगदा' में सलमान खान और पूजा हेगड़े को रोमांस करते देखा जा सकता है। सलमान के इस रोमांटिक गाने ने वैलेंटाइन वीक को और भी खास बना दिया है। गाने रिलीज होते ही लोगों की जुबान पर चढ़ गया है। गाने में सलमान खान बड़े बालों में रफ एंड टफ लुक में नजर आ रहे हैं। वहीं, पूजा हेगडे भी काफी खूबसूरत लग रही हैं। गाने में सलमान और पूजा की रोमांटिक केमेस्ट्री देख फैंस उन पर खूब प्यार बरसा रहे हैं। 

नय्यो लगदा को मशूहर सिंगर पलक मुछाल और कमाल खान ने अपनी आजाव दे कर और भी रोमांटिक बना दिया है। वहीं, गाने को हिमेश रेशमिया ने कंपोज किया है। गाने के बोल शब्बीर अहमद ने लिखे हैं, जबकि इसे शबीना खान ने कोरियोग्राफ किया है। 

ईद पर फिल्म होगी रिलीज
गौरतलब है कि सलमान खान लंबे समय से बड़े पर्दे से दूर हैं। आखिरी बार वह फिल्म अंतिम में एक्सटेंडेड कैमियो करते नजर आए थे। इस फिल्म में आयुष शर्मा लीड रोल में थे। किसी का भाई किसी की जान की बात करें तो यह फिल्म ईद पर रिलीज करने की तैयारी है। फिल्म का निर्देशन फरहाद सामजी ने किया है। इससे पहले वह हाउसफुल 4 और बच्चन पांडे जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

kahkasha


Recommended News

Related News