Akshay-Tiger की ''बड़े मियां छोटे मियां'' का फर्स्ट शेड्यूल हुआ खत्म, नेक्स्ट शेड्यूल स्कॉटलैंड होगा शूट

2/20/2023 10:36:14 AM

नई दिल्ली। अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' पिछले कुछ समय से चर्चा में बनी हुई है। इस फिल्म की शूटिंग कुछ समय से इंडिया में चल रही थी। लेकिन अब देश में फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग पूरी हो चुकी है और इसकी के साथ पूजा एंटरटेनमेंट के बैनर तले बन रही इस फिल्म का अगला शेड्यूल स्कॉटलैंड में शूट किया जाएगा। इसके लिए अक्षय और टाइगर सहित पूरी टीम बड़े मियां छोटे मियां के अगले शेड्यूल के लिए तैयार है। 

 

ये फिल्म बॉलीवुड के दो सबसे बड़े एक्शन हीरोज, अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ को एक साथ लाती है, जो अपने आप में एक कमाल का कॉम्बिनेशन है और जिन्हें एक साथ देखना दर्शकों की लिए भी एक अच्छा अनुभव होने वाला है। वहीं पृथ्वीराज सुकुमारन इस फिल्म में एक दमदार विलेन के रूप में नजर आएंगे और एक्टिंग कौशल का दम दिखाएंगे।  

हाल में अपने अपने सोशल मीडिया पर प्रोड्यूसर जैकी भगनानी, टाइगर श्रॉफ ने एक तस्वीर शेयर की और इस बात की जानकारी फैन्स को दी। जैकी भगनानी ने पोस्ट को कैप्शन दिया, “हमने अभी #BMCM का पहला इंडिया शेड्यूल पूरा किया है। मेरे जीवन में एक बड़ा मील का पत्थर और यह इमोशन्ल रहा है। यह मेरे पिता का ड्रीम आईपी था और अब हम इसे आगे बढ़ा रहे हैं। आप लोगों द्वारा इस फिल्म को सिनेमाघरों में देखने का इंतजार नहीं कर सकता। हमारे इस सपने को सच करने के लिए बड़े मियां @अक्षय कुमार, छोटे मियां @tigerjackieshroff, @therealprithvi और @aliabbaszafar को धन्यवाद।”
 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by JACKKY BHAGNANI (@jackkybhagnani)

वहीं टाइगर ने बीटीएस पिक्चर्स शेयर करते हुए उसे कैप्शन दिखा, आपके साथ इस राइड पर होना और बुरे लोगों को किक करना एक सम्मान की बात थी बड़े @अक्षय कुमार। आपके नजदीकी सिनेमाघरों में लाइट की स्पीड से आपके पास आ रहा हूं ❤️⚡️ @jackkybhagnani @aliabbaszafar @vashubhagnani @therealprithvi @deepshikhadeshmukh

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff)

वाशु भगनानी और पूजा एंटरटेनमेंट प्रेजेंट्स अली अब्बास जफर द्वारा लिखित और निर्देशित एएजेड फिल्म के सहयोग से 'बड़े मियां छोटे मियां', जिसे वाशु भगनानी, दीपशिखा देशमुख, जैकी भगनानी, हिमांशु किशन मेहरा और अली अब्बास जफर ने प्रोड्यूस किया हैं। यह पूजा एंटरटेनमेंट एक्शन एंटरटेनर दिसंबर 2023 में सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

kahkasha


Recommended News

Related News