तापसी पन्नू ने शेयर किया मिताली राज की बायोपिक का फर्स्ट पोस्टर, ट्विटर यूजर्स बोले ''गई भैंस पानी में''

1/29/2020 6:13:46 PM

बॉलीवुड तड़का डेस्क। एक्ट्रेस तापसी पन्नू लगातार अपनी फिल्मों से हमें प्रभावित कर रही हैं। उनकी सक्सेस को देखकर लगता है कि वह अपने करियर के बेस्ट फेस में हैं। एक्ट्रेस बहुत जल्द इंडियन वीमेन क्रिकेट टीम की कैप्टेन मिथाली राज की बायोपिक 'शाबास मिथु' में नजर आने वाली हैं। आज उन्होंने फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज किया। 

PunjabKesari, Taapsee Pannu Images, Taapsee Pannu Photo, Taapsee Pannu Pictures

उन्होंने पोस्टर के साथ एक कैप्शन भी लिखा, जिसमें उन्होंने क्रिकेटर्स के बारे में अपनी राय के बारे में बताया। उन्होंने लिखा, 'हमेशा यह पूछा जाता है कि तुम्हारा फेवरेट मेल क्रिकेटर कौन है, लेकिन आपको उनसे यह भी पूछना चाहिए कि उनकी फेवरेट वीमेन क्रिकेटर कौन है। यह सवाल हर क्रिकेट लवर से पूछा जाना चाहिए कि वह इस खेल को पसंद करते हैं या इसे खेलने वाले लोगों के जेंडर को। मिताली राज आप गेम चेंजर हो। 

PunjabKesari, Taapsee Pannu Images, Taapsee Pannu Photo, Taapsee Pannu Pictures

इस पोस्टर में तापसी को नीली जर्सी पहने हुए देखा जा सकता है। पोस्टर में वह शॉट के लिए बल्ला घुमाती हुई नजर आ रही हैं। उनकी आंखों में जीत का जज्बा भी दिख रहा है। पोस्टर आते ही ट्विटर यूजर्स उनके लुक को मिताली के लुक से कम्पेयर करने लगे। वहीं दूसरी तरफ उनके बॉयकॉट करने वाले भी कमेंट कर रहे थे। एक यूजर ने लिखा, 'गई भैंस पानी में'
PunjabKesari, Taapsee Pannu Images, Taapsee Pannu Photo, Taapsee Pannu Pictures

आपको बता दें, 37 साल की मिताली ने 2019 में टी-20 वर्ल्ड कप के बाद इस फॉरमेट से सन्यास ले लिया है। वह अभी भी वनडे क्रिकेट की कैप्टेन बनी हुई हैं। उनके अगले साल वर्ल्ड कप खेलने की भी संभावनाएं हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Akash sikarwar


Recommended News

Related News