परिवार के साथ हॉस्पिटल से घर पहुंची मीरा, बेटे जेन की दिखी पहली झलक

9/8/2018 10:50:22 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर बीते दिनों दूसरी बार पिता बने है। उनके घर में एक बेटे ने जन्म लिया है। शाहिद ने अपने बेटे का नाम 'जेन कपूर' रखा है। हाल ही में मुंबई के हिंदुजा हॉस्पिटल से डिलवरी के बाद मीरा की पहली तस्वीरें सामने आ गई हैं। (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA)

 

 

इन तस्वीरों में शाहिद अपने पूरे परिवार के साथ नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों में मीरा बेटे जेन को गोद में उठाए हुए हैं। वहीं शाहिद ने मीशा के उठाया। इस दौरान दोनों काफी खुश नजर आए।  (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA)

 

 

उन्होंने कैमरे के मुस्कुराते हुए कई पोज दिए। इन तस्वीरों की खास बात यह है कि तस्वीरों में शाहिद के बेटे जेन की पहली झलक देखने को मिली।  (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA)

 

 

 

मीरा ने 5 सितंबर को बेटे को जन्म दिया। ऐसे में मीरा की मां समेत ईशान खट्टर अपनी मां नीलिमा आजमी भी उन्हें देखने अस्पताल पहुंचे थे। (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA)

 

 

 

इससे पहले शाहिद के पिता पंकज ने भी अपनी खुशी जाहिर करते हुए कहा था- 'मुझे इस बात की खुशी है कि शाहिद का घर अब पूरा हो गया है।'  (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA)

 

वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहिद की फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू जल्द रिलीज होने वाली है। फिल्म में उनके ओपोजिट श्रद्धा कपूर है।  (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA)

 

 

 

फिल्म की कहानी की बात करें तो यह उत्तराखंड के एक छोटे से कस्बे में बुनी गई है और निर्देशक श्री नारायण सिंह ने मजाकिया अंदाज में एक गंभीर मुद्दे को उठाने की कोशिश की है। कहानी बिजली विभाग द्वारा भेजे जाने वाले गलत बिलों के बारे है।  (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA)

 

 

फिल्म का निर्देशन श्री नारायण सिंह ने किया है। यह फिल्म 21 सितंबर को रिलीज होगी।  (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA)

 

 

Neha