कंगना रनौत की ‘चंद्रमुखी 2’ से वेट्टैयान राजा के रूप में Raghav Lawrence का पहला लुक जारी

7/31/2023 2:43:23 PM

मुंबई। ‘चंद्रमुखी 2’ के निर्माताओं और कलाकारों ने सोमवार को अपकमिंग फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर किया है। लाइका प्रोडक्शंस द्वारा ट्विटर पर शेयर किए गए पोस्टर, में राघव लॉरेंस को राजा वेट्टैयन के रूप में दिखाया गया है, यह भूमिका पहले 2005 की फिल्म ‘चंद्रमुखी’ में रजनीकांत द्वारा निभाई गई थी। पी वासु द्वारा निर्देशित, ‘चंद्रमुखी 2’ में कंगना रनौत भी हैं।

पोस्टर में तमिल अभिनेता राघव लॉरेंस के वेट्टैयन को उनके महल की सीढ़ियों से उतरते देखा जा सकता है। ट्विटर पर पोस्टर शेयर करते हुए, राघव ने इस रोल को निभाने में उनके आशीर्वाद और समर्थन के लिए रजनीकांत का आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा, "थलाइवर सुपरस्टार @रजनीकांत को धन्यवाद! यहां आपके लिए वेट्टैयान का पहला लुक पेश किया जा रहा है। मुझे आपके सभी आशीर्वाद की जरूरत है! इस गणेश चतुर्थी को तमिल, हिंदी, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज कर रहा हूं! 

लाइका प्रोडक्शंस ने पोस्टर के साथ लिखा, “दोगुने स्वैग और रवैये के साथ वापसी! ‘चंद्रमुखी 2’ से @offl_Lawrence के शक्तिशाली फर्स्ट लुक में वेट्टैयान राजा की डराने वाली उपस्थिति का गवाह बनें...।''

यह फिल्म इस साल गणेश चतुर्थी पर तमिल, हिंदी, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में रिलीज होने वाली है। पी वासु द्वारा निर्देशित, ‘चंद्रमुखी 2 ब्लॉकबस्टर तमिल हॉरर कॉमेडी चंद्रमुखी की अगली कड़ी है, जिसमें रजनीकांत और ज्योतिका ने मुख्य भूमिकाएँ निभाई थीं।

‘चंद्रमुखी 2’ में कंगना राजा के दरबार में एक नर्तकी की भूमिका निभाएंगी, जो अपनी सुंदरता और नृत्य कौशल के लिए जानी जाती थी। फिल्म में कंगना के साथ राघव लॉरेंस मुख्य भूमिका निभाएंगे। ऑस्कर विजेता संगीतकार एमएम कीरावनी ने आगामी फिल्म के लिए संगीत तैयार किया है।

 

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi