मैन ऑफ मासेस NTR Jr के जन्मदिन पर जारी किया जाएगा NTR 3o का फर्स्ट लुक!

5/18/2023 4:02:43 PM

मुंबई। इस साल मैन ऑफ मासेस एनटीआर जूनियर के जन्मदिन को और भी खास बनाने के लिए पूरी तरह से तैयार, एनटीआर 30 के निर्माताओं ने फिल्म से अभिनेता के बहुप्रतीक्षित लुक की ऑफिशल अनाउंसमेंट की है।उनके लाखों फैंस के लिए सबसे अच्छी खबर के रूप में, फिल्म से अभिनेता के ऑफिशल लुक का अनावरण 19 मई को किया जाएगा - जो उनके जन्मदिन की पूर्व संध्या है। जैसा कि लुक के इंटेंस और रॉ होने की उम्मीद है, सिनेप्रेमियों के बीच बड़े खुलासे के लिए काफी उत्साह है।

इसकी घोषणा करते हुए एनटीआर 30 के निर्माताओं ने आज सोशल मीडिया पर फिल्म का एक नया पोस्टर साझा किया और लिखा, "'समुद्र उसकी कहानियों से भरा है ...रक्त ' में लिखा है।'

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by NTR Arts (@ntrartsoffl)

फिल्म की शूटिंग हैदराबाद में चल रही है और फिल्म के निर्माता फिल्म के बारे में छोटी-छोटी झलकियां साझा करने का मन बना रहे हैं। एक साल पहले, निर्माताओं ने फिल्म के ऑफिशल मोशन पोस्टर को रिलीज़ किया था, जो कुछ ही समय में इंटरनेट पर वायरल हो गया था, एनटीआर जूनियर को एक घातक अवतार में देखा गया था, जिसमें एक दरांती चाकू और एक कुल्हाड़ी थी।

फिल्म निर्माता कोराताला शिवा द्वारा निर्देशित, फिल्म एक रोमांचक कहानी के साथ एक शानदार होने की उम्मीद है। एनटीआर 30 एनटीआर जूनियर और निर्देशक कोर्तला शिवा फिर से एनटीआर ३० से एक साथ आयेंगे। 

एनटीआर 30 का निर्माण युवसुधा आर्ट्स और एनटीआर आर्ट्स द्वारा किया गया है और नंदमुरी कल्याण राम द्वारा प्रस्तुत किया गया है और यह 5 अप्रैल 2024 को पूरे भारत में रिलीज होगी। फिल्म में जाह्नवी कपूर और सैफ अली खान भी अहम भूमिका में हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Custom

Auto Desk


Recommended News

Related News