''दे दे प्यार दे'' का फर्स्ट लुक रिलीज, हैंडसम हंक लग रहे है अजय देवगन

1/3/2019 11:48:22 AM

मुंबईः बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन की अपकमिंग फिल्म 'दे दे प्यार दे' का फर्स्ट लुक सामने आ गया है। इसको अजय ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। सामने आए लुक में अजय ब्लू टी-शर्ट और ब्लैक गॉग्लज में बेहद ही स्मार्ट लग रहे है। फिल्म में  अजय के अलावा तब्बू, रकुल प्रीत और जिम्मी शेरगिल नजर आने वाले हैं। बताया जा रहा है कि 'दे दे प्यार दे' की कहानी एक अजीब रिलेशनशिप पर आधारित है। इस फिल्म का निर्देशन अविक अली कर रहे हैं। बतौर निर्देशन उनकी यह पहली फिल्म है।

 


बता दें कि साल 2019 अजय के लिए बेहद खास है। इस साल उनकी कई बड़ी फिल्में रिलीज होने वाली है। 'दे दे प्यार दे' के लुक से एक दिन पहले अजय की फिल्म 'तानाजी : द अनसंग वॉरिअर' का भी फर्स्ट लुक रिलीज हुआ था। उनकी यह फिल्म छत्रपति शिवाजी के सेनापति तानाजी मालुसरे की बायोपिक है। इसी साल 22 नवंबर को रिलीज हो रही इस फिल्म के निर्देशक ओम राउत कर रहे हैं।

 

 

तानाजी महाराष्ट्र में कोंकण के महाड इलाके के निवासी थे और अपने बेटे की शादी की तैयारियां छोड़ शिवाजी के बुलावे पर युद्ध करने चले गए थे। पुणे के पास कोंधना किले के लिए हुए इस युद्ध में तानाजी ने अपने भाई सूर्याजी के साथ शामिल हुए। किले की दीवारें चढ़ने के लिए तानाजी गोह (एक बड़ी छिपकली) की मदद लिया करते थे। इन फिल्मों के अलावा अजय देवगन इन दिनों फिल्म 'टोटल धमाल' की शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म में अजय देवगन के साथ अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित भी नजर आएंगे।

Konika