सामने आया आमिर की 'लाल सिंह चड्ढा' का फर्स्ट लुक, एक सीन के लिए साथ आएंगे तीनों खान!

11/18/2019 4:05:14 PM

बॉलीवुड तड़का डेस्क। आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' का पहला लुक आउट हो गया है और यह काफी इम्प्रेसिव है। आमिर ने खुद को इंट्रोड्यूस करते हुए ट्विटर पर अपना लुक शेयर किया और कहा, "सत श्री अकाल जी, माइसेल्फ लाल ... लाल सिंह चड्ढा।"

PunjabKesari, Laal Singh Chaddha Images

पोस्टर में आमिर पिंक और ग्रे चेक शर्ट और ग्रे रंग की पैंट में सिंपल और कूल दिख रहे हैं, उन्होंने साथ में एक मैचिंग पगड़ी भी पहनी है। फिल्म में आमिर ने लंबी दाढ़ी रखी हुई है। आमिर और करीना ने पंजाब में 1 नवंबर को फिल्म की शूटिंग शुरू की। फिल्म की शूटिंग आसपास के शहरों और गांवों के अलावा अमृतसर, लुधियाना और जालंधर जैसे शहरों में की जाएगी।

PunjabKesari, Laal Singh Chaddha Images
'लाल सिंह चड्ढा' ऑस्कर विजेता फिल्म रॉबर्ट ज़ेमेकिस की 'फॉरेस्ट गंप' की हिंदी रीमेक है। फॉरेस्ट गंप 1994 में रिलीज़ हुई थी, जिसमें रॉबिन राइट के साथ टॉम हैंक्स ने एक्टिंग की थी। आमिर वायाकॉम 18 मोशन पिक्चर्स के साथ हिंदी रीमेक को-प्रोड्यूस करेंगे।

PunjabKesari, Laal Singh Chaddha Images

आमिर ने कुछ दिनों पहले फिल्म के लोगो को रिलीज किया था। इस शॉर्ट क्लिप में म्यूजिक कंपोजर प्रीतम का साउंडट्रैक है। पोस्टर में आसमान में उड़ते हुए एक पंख दिखता है। उन्होंने वीडियो को कैप्शन दिया: "क्या पता हम में है कहानी या है कहानी में हम"

 

रिपोर्ट्स के मुताबिक लाल सिंह चड्ढा में अपनी भूमिका के लिए आमिर ने 20 किलो वजन कम किया है। ऐसा भी कहा जा रहा है कि फिल्म में तीनों खान एक साथ नजर आ सकते हैं। मूल फिल्म में, एक सीन है जहाँ टॉम एक बेंच पर बैठे हैं। लगता है आमिर इस सीन के लिए शाहरुख और सलमान को चाहते हैं। जहां शाहरुख इसके लिए सहमत हो गए हैं, वहीं सलमान को अपनी सहमति देनी है। फिल्म क्रिसमस 2020 पर रिलीज होगी।


Edited By

Akash sikarwar


Related News