कुली नम्बर 1 का पहला लुक रिलीज, इंस्टाग्राम पर पढ़ें सारा की शायरी

8/11/2019 6:21:17 PM

बॉलीवुड तड़का टीम। वरुण धवन और सारा अली खान अपनी अपकमिंग फिल्म कुली नम्बर 1 की शूटिंग में व्यस्त हैं। दोनों ने रविवार की सुबह सोशल मीडिया हैंडल पर फिल्म का टीज़र पोस्टर साझा किया। फिल्म गोविंदा और करिश्मा कपूर स्टारर फिल्म की रीमेक है। फिल्म का ऑफिशियल पोस्टर कल रिलीज होगा।


टीज़र में कई सूटकेस और बैग को संतुलित करते हुए कुली दिखता है। टीजर में कोई लड़की कुली-कुली कहती है और म्यूजिक बजने लगता है।
इससे पहले एक इंटरव्यू में वरुण धवन ने कहा था कि यह फिल्म रीमेक नहीं है लेकिन असली फिल्म का थोड़ा सा हिस्सा है।

" जबसे मैंने कुली नंबर 1 देखी मैं इस फिल्म को करना चाहता था। मेरे पास इसे देखने का अच्छा समय था। यह फैमिली मूवी है। यह सबसे मजेदार फिल्मों में से एक है जिसे मैंने देखा है। इसमें शानदार स्क्रिप्ट और शानदार एक्टिंग का मिक्सर है। हम इस पर फिल्म बना रहे हैं लेकिन, यह रीमेक नहीं है'

सारा अली खान ने इंस्टाग्राम पर पोस्टर का टीज़र शेयर किया और तुकबंदी में लिखा, “परांठे के साथ मूली, एंटरटेनमेंट में घुसे फुली, कल में नहीं भूली, लाने आपके लिए द फर्स्ट लुक ऑफ़ 'कुली' उन्होंने यह भी लिखा है कि 'फिल्म का ह्यूमर मेरे ह्यूमर से अच्छा है'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Paranthe ke saath moo-lie 🍠 Entertainment mein ghuse ful-lie 🎥 Kal mein nahi bhool-lie 🤫🤭 Laane aapkeliye the first look for coolie 💼 🙌🏻👏🏻 #sarakishayari (The humour in our film is better than mine, I promise 👌🏻🤘🏻🤣👀)

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on Aug 10, 2019 at 11:50pm PDT

 

वरुण-सारा स्टारर इस फिल्म को भी डेविड धवन द्वारा निर्देशित और वाशु भगनानी द्वारा निर्मित किया जाएगा। फिल्म के 1 मई, 2020 को रिलीज़ होने की संभावना है। 

Smita Sharma