ऐसा होगा फिल्म ''गुलाबो सिताबो'' में आयुष्मान का लुक, वायरल हुई तस्वीरें

10/30/2019 5:18:27 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर आयुष्मान खुराना अक्सर फिल्मों में अपने किरदार को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। फिल्मों में अलग कहानी की तलाश में रहने वाले एक्टर जल्द ही फिल्म 'बाला' के बाद 'गुलाबो सिताबो' लाने जा रहे हैं, जिसका निर्माताओं ने पहला लुक जारी कर दिया है। जानकारी के लिए बता दें फिल्म 'गुलाबो सिताबो' इसकी रिलीजिंग डेट के दो महीने पहले रिलीज हो रही है।  

फिल्म में डिफ्रेंट लुक में नजर आने वाले आयुष्मान खुराना 8 नवबंर को नई फिल्म 'बाला' को रिलीज करने जा रहे हैं। फिल्म 'बाला' और 'उजड़ा चमन' के सेम कॉन्सेप्ट को लेकर काफी कोर्ट कचहरी के भी चक्कर चल रहे हैं। एक जैसी कहानी वाली फिल्म 'उजड़ा चमन' 1 नवंबर को रिलीज होगी।  


अभिनेता आयुष्मान खुराना पहली बार फिल्म 'गुलाबो सिताबो' में सुपरस्टार अमिताभ बच्चन के साथ नजर आएंगे। शूजीत सरकार के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म की शूटिंग लखनऊ में की गई है। फिल्म में अमिताभ बच्चन एक अमीर नवाब है, जिनकी हवेली में आयुष्मान किराएदार बनकर रहने आते हैं। स्पष्ट रूप से कहा जाए तो फिल्म मकान मालिक और किराएदार के बीच चलने वाली कहानी है।


 
बुधवार को इस फिल्म का फर्स्ट लुक जारी किया गया, जिसमें अमिताभ बच्चन और आयुष्मान नजर आ रहे हैं। पोस्टर के साथ फिल्म की रिलीजिंग डेट 28 फरवरी बताई गई है। पहले यह फिल्म 24 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी। 

Smita Sharma