''अर्जुन पटियाला'' का फर्स्‍ट लुक रिलीज, कृति-द‍िलजीत और वरुण का दिखा फनी लुक

6/18/2019 4:17:33 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन और दिलजीत दोसांझ की फिल्म 'अर्जुन पटियाला' के नए पोस्‍टर र‍िलीज हुए हैं। पोसटर में स्टार्स का फर्स्‍ट लुक सामने आया है। एक पोस्‍टर में कृति हाथ में माइक लेकर नजर आ रही हैं। उन्‍होंने पीले रंग का सूट पहना है। फिल्म में कृति बिजली सी तेज पत्रकार रितु की भूमिका में हैं, जबकि दिलजीत दोसांझ एक छोटे शहर के लड़के और पुलिससवाले की भूमिका में हैं। फिल्म छोटे शहर की कॉमेडी है।

 

 

वहीं वरुण शर्मा भी दिलजीत के साथ पुलिससवाले की भूमिका में हैं। फ‍िल्‍म के पोस्‍टर में वरुण शर्मा एक स्‍कूटर पर सब्‍जी ले जाते दिख रहे हैं जबकि उन्‍होंने पुलिस की वर्दी पहनी है। फ‍िल्‍म में उनका नाम ओनिडा होगा। 

 

 

बता दें कि अर्जुन पटियाला को रोहित जुगराज डायरेक्ट कर रहे हैं। वहीं भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, दिनेश विजान और संदीप लेजेल इसे प्रोड्यूस करेंगे। फ‍िल्‍म के नए पोस्‍टर्स ने दर्शकों के बीच काफी उत्‍सुकता बढ़ा दी है। तीनों सितारे पोस्‍टर्स में काफी दिलचस्‍प नजर आ रहे हैं। दिलजीत दोसांझ ने 2016 में फिल्म उड़ता पंजाब से बॉलीवुड में एंट्री की थी। इसके बाद वह फिलौरी, वेलकम टू न्यूयॉर्क, सूरमा जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं। अर्जुन पटियाला के बाद वह करीना कपूर खान और अक्षय कुमार स्टारर फिल्म 'गुड न्यूज' में काम करते दिखेंगे।

 

Konika