पहली बार कैमरे में कैद हुआ अनुष्का-विराट की लाडली का चेहरा, पिता की काॅर्बन काॅपी है वामिका

6/7/2021 10:36:39 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली बी-टाउन के क्यूट कपल्स में से एक हैं। यह कपल इसी साल एक प्यारी से बेटी का पेरेंट्स बना है। विरुष्का ने अपनी लाडली का नाम वामिका रखा है। वैसे तो विरुष्का ने अपनी लाडली संग कई तस्वीरें शेयर की हैं लेकिन इनमें उनकी बेटी का चेहरा कभी नजर नहीं आया। 

PunjabKesari

फैंस दोनों की बेटी की एक झलक पाने के लिए बेताब हैं। अब लगता है सभी का इंतजार खत्म हो गया है। जी हां, अनुष्का और विराट की बेटी वामिका की पहली फोटो लीक हो गई है। दरअसलस बीते दिनों इस कपल को बेटी वामिका के साथ  साथ स्पॉट किए गए थे। दोनों लंदन रवाना हुए थे।

PunjabKesari

इस दौरान की कई तस्वीरें वायरल हुईं थी। इस दौरान अनुष्का वामिका को अपनी सीने से लगाए नजर आईं थी। उन्होंने बेटी उनका चेहरा ढका हुआ है। इसके बाद भी बेटी वामिका के चेहरे की छोटी सी झलक कैमरे में कैद हो गई।

PunjabKesari

तस्वीर वामिका का क्यूट सा चेहरा साफ दिखाई दे रहा है। इस तस्वीर को देख ये कहना गलत नहीं होगा कि वह एकदम अपने पापा विराट की काॅर्बन काॅपी हैं। बीते दिनों विराट के फैंस उनकी बेटी वामिका का मतलब बताने के लिए कहा था। इस पर विराट कोहली ने जवाब देते हुए कहा था कि वामिका देवी दुर्गा का दूसरा नाम है।

PunjabKesari

इस दौरान विराट ने बताया था कि  एक कपल के तौर पर उन्होंने फैसला किया है कि हम अपने बच्चे को सोशल मीडिया पर नहीं दिखाएंगे, जब तक कि वो खुद ये न समझ ले कि सोशल मीडिया होता क्या है और इस बारे में वो खुद फैसला ले सके।विराट और अनुष्का शर्मा 11 जनवरी  2021 को पेरेंट्स बने थे। विराट ने खुद सोशल मीडिया पर बेटी के जन्म की जानकारी फैंस के बीच शेयर की थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News