पहले भाई..फिर मां और अब पिता...बेहद मनहूस रहा महेश बाबू के लिए 2022, एक ही साल में एक्टर ने खो दिए तीन करीबी

11/15/2022 12:39:18 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुपरस्टार महेश बाबू के लिए साल 2022 बेहद मनहूस साबित हुआ। एक साल की अंदर ही एक्टर ने अपने तीन करीबी सदस्य खो दिए। भाई और मां के निधन के बाद अब हाल में पिता कृष्णाघट्टामनेनी के देहांत से एक्टर बिल्कुल टूट गए हैं। ऐसे में अब  इस त्रासदी से उबरने के लिए उनके दोस्त, स्टार्स और फैंस सुपरस्टार हौसला दे रहे हैं।

 

PunjabKesari

 

11 महीने पहले खोया भाई 


साल 2022 की शुरुआत में महेश बाबू अपने भाई रमेश बाबू को खो दिया था। 11 महीने पहले 8 जनवरी की देर रात महेश बाबू के बड़े भाई और एक्टर-प्रोड्यूसर रमेश बाबू का लीवर की बीमारी की वजह से निधन हो गया था। वे 56 साल के थे। जब रमेश बाबू का निधन हुआ उस समय महेश बाबू को कोरोना हो गया था ऐसे में वह उन्हें आखिरी बार अच्छे से मिल भी नहीं पाए थे।

PunjabKesari


दो महीने पहले मां का हुआ निधन

28 सितंबर 2022 को महेश बाबू की मां इंदिरा देवी का निधन हो गया था। निधन से पहले इंदिरा देवी काफी समय से बीमार थी और हैदराबाद के एक अस्पताल में उन्होंने अंतिम सांस ली। भाई के बाद मां के निधन से महेश बाबू को बड़ा झटका लगा था। 

 


अब सिर से उठा पिता का भी साया
सोमवार सुबह खबर आई कि महेश बाबू के पिता को दिल का दौरा पड़ा है, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन मंगलवार सुबह वह इस दुनिया से चल बसे। 79 साल की उम्र में महेश के पिता और तेलुगू के दिग्गज एक्टर कृष्ण घट्टामनेनी का निधन हो गया।


महेश बाबू के पिता साउथ के एक जाने-माने एक्टर थे उन्होंने पांच साल में करीब 350 फिल्मों में काम किया था। पिता के निधन के बाद महेश बाबू टूट गए हैं। 

 
 

 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News