जया बच्चन को लेकर ''महाभारत'' के ''अर्जुन'' फिरोज खान के बिगड़े बोल, कहा- अमिताभ की ''नटगुल्ली'' पत्नी ने इज्जत का कबाड़ा...

12/23/2021 10:40:58 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. पनामा पेपर्स लीक मामले में एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन से पूछताछ होने के बाद उनकी सास और सांसद जया बच्चन अपने बयानों को लेकर लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में संसद में भाषण देते हुए अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए भाजपा पर आरोप लगाए थे। इतना ही नहीं इस दौरान उन्होंने भाजपा के सांसदों को श्राप तक दे दिया कि जल्द ही उनके बुरे दिन आने वाले हैं। इस पर लोगों का कहना है कि बहू ऐश्वर्या राय का नाम मामले में सामने आने के बाद जया को मिर्ची लगी हुई है। इसी बीच सांसद ने एक बार फिर बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि किसी दिन लाल टोपी ही उन्हें कोर्ट में घसीटेगी। हाल ही में जया की ऐसी टिप्पणियों पर मशहूर एक्टर फिरोज खान ने जमकर निशाना साधा, जिसके बाद वह काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं।


टीवी सीरियल महाभारत में अर्जुन का किरदार निभाने वाले फिरोज खान ने एक्ट्रेस और सांसद जया बच्चन के खिलाफ ट्विटर पर एक पोस्ट किया, जो अब विवादों में घिर गया है।  

PunjabKesari


दरअसल, फिरोज खान ने  जया बच्चन के खिलाफ ट्वीट करते हुए लिखा- 'अमिताभ बच्चन ने पिछले 50 सालों में जो अपनी इज्जत बनाई थी, उसकी 'नटगुल्ली' पत्नी ने उस इज्जत का कबाड़ा कर दिया।' 

 

जया के लिए 'नटगुल्ली' शब्द का इस्तेमाल करने वाला फिरोज खान का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गया। अब लोग उनके इस ट्वीट पर जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

 


बता दें, फिरोज खान फिल्म और टीवी इंडस्ट्री के एक जाने माने एक्टर हैं। वह 'कयामत से कयामत तक', 'खतरों के खिलाड़ी', 'जिगर', 'तिरंगा', 'करण अर्जुन', 'साजन चले ससुराल', 'राजा की आएगी बारात', 'मेंहदी', 'जोड़ी नंबर 1' और 'यमला पगला दीवाना फिर से' जैसी फिल्म में नजर आ चुके हैं। वहीं 1988 में दूरदर्शन पर प्रसारित होने वाले टीवी सीरियल महाभारत में उन्हें अर्जुन की भूमिका से काफी पॉपुलेरिटी मिली।


 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News