गुलमर्ग में फायरिंग रेंज का नाम विद्या बालन के नाम पर रखा गया

7/5/2021 4:18:21 PM

मुंबई. हाल ही में रिलीज हुई शेरनी की सफलता के साथ मोशन पिक्चर्स आर्ट्स एंड साइंसेज अकादमी में शामिल होने के लिए 395 नए आमंत्रितों में से एकमात्र एक्टर के रूप में उभरकर देश को गौरवान्वित करते हुए, विद्या बालन ने एक और उपलब्धि हासिल की, गुलमर्ग, कश्मीर में एक सैन्य फायरिंग रेंज का नाम एक्ट्रेस के नाम पर रखा गया है।

PunjabKesari
राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर छाप छोड़ते हुए, विद्या बालन कई माइलस्टोंस के लिए सुर्खियां बटोरती रही हैं। एक्ट्रेस ने इस साल की शुरुआत में कश्मीर में भारतीय सेना द्वारा आयोजित 'गुलमर्ग विंटर फेस्टिवल' में भाग लिया था। विद्या बालन की विभिन्न उपलब्धियों का सम्मान करते हुए, भारतीय सेना ने गुलमर्ग में एक सैन्य फायरिंग रेंज को 'विद्या बालन फायरिंग रेंज' नाम दिया।

PunjabKesari
प्रेरणा का स्तोत्र, विद्या बालन महिला सशक्तिकरण और कई सामाजिक मुद्दों की वकालत करने में अग्रणी रही हैं। विद्या बालन रूढ़िवादिता और आत्म-प्रेम, शरीर की सकारात्मकता के साथ अन्य सामाजिक पहलुओं पर बात करती नजर आईं हैं और जागरूकता पैदा करती रहीं हैं। एक प्रभावशाली आइकन, विद्या बालन ने स्क्रीन पर अपने पात्रों के साथ-साथ ऑफ स्क्रीन मूल्यों के माध्यम से ताकत, स्वतंत्रता और साहस का चित्रण किया है। विद्या बालन की उपलब्धियों का सम्मान करते हुए, भारतीय सेना ने एक्ट्रेस के नाम पर फायरिंग रेंज का नाम रखा।

PunjabKesari
बॉलीवुड की प्रतिभा का पावरहाउस, बहुमुखी अदाकारा के रूप में जानी जाने वाली विद्या बालन ने वर्षों में विविध प्रदर्शनों और पात्रों की सफलता के साथ अपना रास्ता बनाया है, जिससे वह भारतीय फिल्म इतिहास के सबसे शानदार अभिनेताओं में से एक बन गई है। अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म शेरनी की सफलता का आनंद लेते हुए, विद्या बालन वर्तमान में तुम्हारी सुलु निर्देशक सुरेश त्रिवेणी के साथ अपनी आगामी फिल्म के लिए तैयार हैं।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News