देर रात कंगना के घर के बाहर हुई फायरिंग, मौके पर पहुंची पुलिस, एक्ट्रेस बोलीं ''हमें डराने की कोशिश..''

8/1/2020 6:12:44 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही सुर्खियों में रहने वाली कंगना रनौत को लेकर एक चौंकाने वाली खबर आ रही है। कंगना रनौत की टीम ने शुक्रवार देर रात पुलिस में शिकायत दर्ज की है कि उनके मनाली स्थिति घर के पास फायरिंग की आवाज सुनी गई है। इसके बाद कुल्लू पुलिस कंगना के घर पहुंच गई है। हालांकि प्राथमिक जांच में पुलिस को कोई भी सबूत नहीं मिले हैं। वहीं इस पर कंगना का कहना है कि उन्हें डराने की कोशिश के तहत किया गया है। इसके बाद पुलिस ने एक टीम कंगना के घर पर सुरक्षा के लिए लगा दी है। 

 

इस पर कंगना ने कहा- 'मैं अपने बेडरूम में थी और रात लगभग 11.30 बजे मुझे पटाखों जैसी अवाज सुनाई दी। पहले मुझे लगा कि किसी ने पटाखा चलाया है लेकिन जब दूसरी बार अवाज आई तो मुझे ये आवाज पूरी तरह गनशॉट की लगी। मनाली में ये टूरिस्ट सीजन नहीं और रात के इस वक्त में कोई पटाखा लेकर बाहर क्यों निकलेगा। हम घर में पांच लोग है। मैने सुरक्षा को देखते हुए सिक्योरिटी को बुला लिया। 

एक्ट्रेस ने आगे बताया कि पुलिस का कहना है कि हो सकता है कोई किसी जानवर को मारने की कोशिश कर रहा हो, क्योंकि वो खेती को नुकसान पहुंचाते हैं। शनिवार सुबह जब हमने बगीचे के मालिक को पुछा तो उसने बताया कि उन्होंने कोई फायरिंग नहीं की। एक्ट्रेस ने कहा मुझे लगता है कि ये सब हमें डराने धमकाने के लिए किया गया था। 


कंगना ने दावा करते हुए कहा कि ये किसी विदेशी हथियार से चलाई गई गोली थी। मैं भी इस बार डरूंगी नहीं, मुझे पता है ये सब मेरे पॉलिटिकल कमेंट के कारण हो रहा है।  कंगना और उनके परिवार की सुरक्षा को देखते हुए पुलिस की एक टीम वहां तैनात कर दी गई है। पुलिस इम मामले की जांच कर रही है। एसपी गौरव सिंह का कहना है कि इस बात की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम कंगना के घर भेजी गई। इतना ही नहीं पुलिस ने ये भी कहा कि इस मामले की जांच की रिपोर्ट सीएम हाउस भेजी जाएगी। 

 

 

Edited By

suman prajapati