जस्टिन बीबर के कॉन्सर्ट की पार्टी के बाहर हुई फायरिंग, रैपर कोडक ब्लैक के पैर में लगी गोली, अन्य 3 लोग घायल

2/13/2022 4:10:35 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. मशहूर हॉलीवुड सिंगर और स्टार जस्टिन बीबर का हाल ही में अमेरिका के लॉस एंजलिस में एक शानदार कॉन्सर्ट हुआ। कॉन्सर्ट के बाद धूमधाम से पार्टी की जा रही थी कि इसी बीच वेन्यू के बाहर गोलियां चलने लगीं। इस दौरान फाइरिंग में 4 लोगों के घायल होने की खबर आ रही है।

 PunjabKesari


एक रिपोर्ट के मुताबिक, शनिवार की रात ला में द नाइस गाइ रेस्तरां में लड़ाई हुई और गोलियां चली। घटना में चार लोग घायल हो गए।  

PunjabKesari


सोशल मीडिया पर सामने आए वीडियो में जब कोडक ब्लैक लोगों के एक ग्रुप के साथ तस्वीरें खिंचवा रहा थे, तब लड़ाई छिड़ गई। लोगों को बीच बचाव के लिए आगे आते देखा गया। क्योंकि ब्लैक उस समय तक लड़ाई में उलझे हुए थे। इस दौरान रैपर कोडक ब्लैक के पैर में गोली भी लग गई और वो बुरी तरह जख्मी हो गए।

PunjabKesari


पुलिस के बयान में कहा गया है कि वे अलर्ट के बाद घटनास्थल पर पहुंचे और दो घायलों को देखा। उन्हें जानलेवा चोटों के लिए पैरामेडिक्स द्वारा अस्पताल ले जाया गया। दो और पीड़ित थे जो खुद अस्पताल गए थे। अस्पताल में भर्ती चारों मरीजों की हालत स्थिर है। घटना की जांच कर रहे अधिकारियों ने कार्यक्रम स्थल पर मौजूद लोगों से हमला करने वालों की पहचान करने का आग्रह किया है।

PunjabKesari

 

जानकारी के मुताबिक, जस्टिन बीबर की पार्टी में टोबी मैगुइरे जैसे हॉलीवुड सितारे, जेफ बेजोस जैसे बिजनेसमैन और उनकी पत्नी हैली बाल्डविन जैसी हस्तियां शामिल थीं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News