पहले गालियां.फिर जान से मारने की धमकी और अब हरियाणवी सिंगर राकेश श्योरण पर बरसाई गोलियां, बाल-बाल बचीं

8/3/2022 4:24:39 PM

मुंबई: हरियाणवी इंडस्ट्री से हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आई है। हरियाणा की मशहूर सिंगर राकेश श्योरण पर एक अज्ञात बदमाशों की ओर पर फायरिंग की गई हालांकि हमले में उन्हें किसी तरह की कोई चोट नहीं आई है।

हरियाणा की जानी मानी सिंगर राकेश श्योरण पर उस समय अज्ञात बदमाशों ने हमला किया जब वह एक जागरण में गई हुई थीं। खबरों की मानें तो ये घटना दादरी के भिवानी रोड के पास स्थित पावर हाउस की है। खबर तो ये भी है कि घटना में सिंगर के साथ उनके भाई पर भी गोलियां बरसाई गई लेकिन दोनों ही हमले में बाल बाल बच गए।

घटना के तुरंत बाद मौके पर भगदड़ मच गई और मौका देखकर वहां मौजूद हमलावर फरार हो गए। फिलहाल हमले के पीछे की वजह क्या थी इस बात की अभी कोई जानकारी नहीं है।

खबरों की मानें तो लंबे वक्त से सिंगर राकेश श्योरण को अज्ञात बदमाशों की ओर से जान से मारने का धमकियां भी मिल रही थीं जिसके बाद घात लगाए बदमाशों ने जागरण में सिंगर के साथ उनके भाई पर भी गोलियां चला दी।


इस मामले में राकेश श्योरण से बातचीत की गई तो उन्होंने बताया कि जागरण प्रोग्राम के दौरान हवाई फायरिंग हुई थी।सिंगर ने आगे सुरक्षा को लेकर कहा कि जब समाज में बेटियां ही सुरक्षित नहीं हैं तो आम आदमी कैसे सुरक्षित रहेगा।समाज को कलाकारों का साथ देना चाहिए और इन ऐसे लोगों पर सख्त कार्रवाई होनी चाहिए।

Content Writer

Smita Sharma