BJP में शामिल होते ही शहनाज गिल के पिता पर हुई फायरिंग,अटैक में बाल-बाल बचे संतोख सिंह

12/26/2021 4:32:20 PM

मुंबई: 'बिग बाॅस 13' फेम शहनाज गिल के पिता संतोख सिंह को लेकर हाल ही में बड़ी खबर सामने आई हैं। शहनाज गिल के पिता पर कुछ लोगों ने फायरिंग की। यह घटना शनिवार रात आठ बजे की  बताई जा रही है जब वह अपने घर लौट रहे थे। 

PunjabKesari

वारदात को अंजाम देने के बाद अपनी मोटरसाइकिल से फरार हो गए। इस दौरान उन्होंने किसी तरह गोलियों से अपना बचाव किया। संतोख सिंह दो दिन पहले ही भाजपा में शामिल हुए थे। मामले को राजनीतिक रंजिश से जोड़कर भी देखा जा रहा है। 

PunjabKesari

इंस्पेक्टर हरप्रीत सिंह ने बताया कि मामले की जांच करवाई जा रही है। सीसीटीवी फुटेज भी खंगाली जा रही है। एफआइआर दर्ज कर ली गई है। उन्होंने बताया कि प्राथमिक जांच में सारे घटनाक्रम को लेकर कई क्लू सामने आए हैं, जिन पर जांच करवाई जा रही है।

PunjabKesari

वहीं इस मामले में संतोख सिंह ने बताया शनिवार की रात वह अपने ड्राइवर के साथ किसी काम से बाहर गए थे और रात 8 बजे जंडियाला गुरु एक के पास मोटरसाइकिल सवार दो युवकों ने उन पर गोलियां चलानी शुरू कर दी।

PunjabKesari

गोलियां उनकी कार पर लगी। उन्होंने किसी तरह अपना बचाव किया तो आरोपी बाइक पर सवार होकर फरार हो गए। उन्होंने कहा अगर पुलिस ने आरोपितों का जल्द पता नहीं लगाया तो वह पुलिस का घेराव करेंगे। संतोख सिंह ने बताया कि अगस्त महीने में भी उन पर हमला किया गया था। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News