''थैंक्यू फॉर कमिंग'' एक्टर के घर पर लगी भीषण आग, अवॉर्ड्स से लेकर जरूरी डॉक्यूमेंट जलकर हुए खाक

5/21/2024 10:43:00 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर की फिल्म 'थैंक्यू फॉर कमिंग' में नजर आए सुशांत दिग्विकर के घर पर एक हादसा हो गया, जिसके बाद अफरा तफरी मच गई। रिपोर्ट्स के मुताबिक, शनिवार को सुशांत के घर भीषण आग लग गई, जिससे उनका काफी नुकसान हो गया। इस खबर के बाद एक्टर के फैंस उनके लिए काफी परेशान हो रहे हैं।

PunjabKesari


रिपोर्ट में बताया गया है कि बांद्रा स्थित सुशांत के लिविंग रूम में एयर कंडिशनर ब्लास्ट होने के बाद आग लग गई। यह आग रसोई तक फैल गई और पूरा घर जलकर खाक हो गया। गनीमत यह रही कि किसी को कोई जानी नुकसान नहीं हुआ, क्योंकि सुशांत और उनके परिवार के सदस्यों को  घर से सुरक्षित निकाल लिया गया था। 
 PunjabKesari


मीडिया से बात करते हुए सुशांत के मैनेजर ने खुलासा किया कि एक्टर इस समय सदमे में हैं क्योंकि आग लगने से उन्हें भारी नुकसान हुआ है। उनके जरूरी डॉक्यूमेंट से लेकर उनके मेकअप तक सब कुछ जलकर खाक हो गया है। हालांकि, किसी को कोई नुकसान नहीं पहुंचा और परिवार इसके लिए आभारी है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Sushant Divgikr/ Rani KoHEnur (@sushantdivgikr)

घटना का खुलासा करते हुए सुशांत के मैनेजर ने बताया कि, 'जब वे रात का खाना खा रहे थे तो घर के लिविंग रूम में एयर कंडीशनर में विस्फोट हो गया और आग तेजी से खुले किचन एरिया और ऑफिस एरिया में फैल गई, जिसमें अवॉर्ड्स, अप्लाइंसेस सहित ज्यादातर सभी चीजें बर्बाद हो गईं। सभी फर्नीचर और ऑफिशियल डॉक्यूमेंट, सर्टिफिकेट, मेकअप और परफॉर्मेंस आउटफिट। यह बहुत बड़ा नुकसान है लेकिन परिवार में सभी लोग सुरक्षित हैं।'

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News