शूटिंग के पहले दिन ही सैफ और प्रभास की ''आदिपुरुष'' के सेट पर लगी आग, स्टूडियो का बड़ा हिस्सा जलकर हुआ खाक

2/3/2021 9:23:50 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सैफ अली खान और प्रभास की अपकमिंग फिल्म 'आदिपुरुष' के सेट पर मंगलवार शाम 4 बजे के करीब आग लग गई। खबरें हैं कि गोरेगांव की फिल्म सिटी में जब यह हादसा हुआ तो  सेट पर करीब 50-60 लोग मौजूद थे।

PunjabKesari

प्रभास और सैफ अली खान आज शूटिंग का हिस्सा नहीं थे। जानकारी के लिए बता दें कि मंगलवार को ही फिल्म की शूटिंग शुरु हुई थी।'आदिपुरुष' के सेट पर लगी आग के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इन वीडियो में देखा जा सकता है कि फायरब्रिगेड आग पर काबू पाने की कोशिश कर रही हैं। हालांकि सूत्रों ने बताया है कि इस आग में कोई घायल नहीं हुआ है।

PunjabKesari

रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म 'आदिपुरुष' के सेट पर लगी आग पर काबू पाने के लिए मुंबई फायर ब्रिगड द्वारा आठ दमकल गाड़ियां, पांच जंबो टैंकर, एक पानी का टैंकर और एक जेसीबी भजी गई है। किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। आग बुझाई जा रही है और स्थिति नियंत्रण में है। आग की शुरुआती वजह शॉर्ट सर्किट मानी जा रही है लेकिन आधिकारिक तौर पर अभी कोई जानकारी नहीं आई है। 

PunjabKesari

फिल्म की बात करें तो  प्रभास इसमें 'आदिपुरुष' का किरदार निभा रहे हैं जबकि रावण के रोल में सैफ अली खान नजर आएंगे। फिल्म हिंदी और तेलुगू में शूट की जाएंगी। यह फिल्म तमिल, मलयालम, कन्नड़ और कई अन्य भाषाओं में भी रिलीज किया जाएगा। आदिपुरुष 2022 में रिलीज होगी।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News