''इश्क'' फेम दाशिव अमरापुरकर के घर में लगी आग,जलकर खाक हुआ फ्लैट, जख्मी हुई घर में मौजूद महिला

12/14/2023 11:21:30 AM

मुंबई: बाॅलीवुड के जाने माने एक्टर रहे  सदाशिव अमरापुरकर को लेकर हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि बुधवार को दिवंगत सदाशिव अमरापुरकर के घर आग लग गई। यह हादसा अहमदानगर में सुमन अपार्टमेंट में हुआ।

आग लगने की वजह शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है। घटना 13 दिसंबर करीब 2 बजे की है। फायर ब्रिगेड की टीम ने सभी लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला और आग पर काबू पाया। जब ये आग लगी तब घर पर लोग भी मौजूद थे।

वेबपोर्टल की खबर के मुताबिसदाशिव अमरापुरकर के सुमन अपार्टमेंट में चार फ्लैट्स हैं। जिस फ्लैट में आग लगी ये घर एक्टर की पत्नी सुनंदा सदाशिव के नाम पर है। एक्टर की वाइफ ने ये फ्लैट किराए पर चढ़ाया हुआ है।

किराएदार का नाम ज्योति भोर बताया जा रहा है जो उस समय घर में ही मौजूद थी। आग लगने के कारण घर में मौजूद ज्योति को हल्की फुल्की चोटें भी लगी हैं। हालांकि दमकलकर्मियों ने समय रहते उन्हें बचा लिया और आग बुझाने में भी कामयाब हुए। 

सदाशिव अमरापुरकर ने सिनेमा में डेब्यू गोविंद निहलानी की फिल्म 'अर्ध सत्य' से किया था। इसके बाद वह करीब 60 फिल्मों में नजर आए। उन्होंने नेगेटिव और पॉजिटिव दोनों तरह के रोल्स निभाए। 

बता दें कि सदाशिव अमरापुरकर अब इस दुनिया में नहीं है। सदाशिव अमरापुरकर  2014 में दुनिया से चल बसे थे।  वो अब हमारे बीच भले ही नहीं हैं, लेकिन उनके किरदार लोगों के दिलों में उनकी याद बनकर बसे हुए हैं।

 

 

 

 

 

 

Content Writer

Smita Sharma