शबाना आज़मी के ड्राइवर के खिलाफ दर्ज हुई FIR, लापरवाही और रैश ड्राइविंग का लगा चार्ज

1/19/2020 11:47:11 AM

बॉलीवुड तड़का डेस्क। पॉपुलर बॉलीवुड एक्ट्रेस शबाना आज़मी कल मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर खालापुर के पास अपनी कार से सड़क दुर्घटना में घायल हो गईं। शुरूआती जानकारी के अनुसार, उनकी कार लगभग 4 बजे पुणे हाईवे पर एक ट्रक से टकरा गई। घटना के वक्त उन्होंने सीट बेल्ट नहीं लगाई हुई थी। वहीं ड्राइवर एयर बैग खुलने की वजह से बच गया। आज़मी पुणे से मुंबई की ओर जा रही थीं। 

घायल एक्ट्रेस को कार से बाहर लाया गया और तुरंत नवी मुंबई के एमजीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से उन्हें बाद में मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में रैफर कर दिया गया। शबाना के पति और एक दिन पहले ही 75 के हुए जावेद अख्तर उसी हाईवे पर दूसरी कार में बैठे हुए थे। 

इस एक्सीडेंट में एक अन्य अज्ञात महिला के गंभीर रूप से घायल होने की सूचना है।

एक्सीडेंट स्पॉट की जांच के लिए हाईवे पुलिस के पेट्रोलिंग गाडी रवाना हो गई थी।

पुलिस का कहना है कि आज़मी की कार टाटा सफारी को 38 वर्षीय अमलेश योगेंद्र कामत चला रहा था। पुलिस का कहना है कि ड्राइवर अमलेश कामत उस समय गलत साइड से ओवरटेक करने की कोशिश कर रहा था। पुलिस का कहना है कि हम ड्राइवर के खिलाफ रैश ड्राइविंग और लापरवाही का मामला दर्ज कर रहे हैं। ड्राइवर को कुछ मामूली चोट हैं और वह होश में है। ट्रक के ड्राइवर पांडुरंग शिंदे ने भी रैश ड्राइविंग के लिए कार चालक अमलेश योगेंद्र कामत के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। 

Edited By

Akash sikarwar