भारती सिंह का हाथ जोड़ना भी नहीं आया काम,दाढ़ी-मूंछ वाले मजाक पर  सिख समुदाय ने काॅमेडियन के खिलाफ दर्ज करवाई FIR

5/17/2022 8:18:04 AM

मुबई: काॅमेडियन भारती सिंह इन दिनों अपने एक पुराने वीडियो के चलते कानूनी पचड़े में फंस गईं। भारती सिंह को अपने शो पर दाढ़ी-मूछों पर मजाक उड़ाना इस बार जरा महंगा पड़ गया है। भारती सिंह ने अपने शो पर दाढ़ी-मूछों को लेकर मजाक में कुछ ऐसी बातें कह डालीं कि सिख समुदाय की भावनाएं आहत हो गईं। अमृतसर में उनके खिलाफ प्रदर्शन तो हुए ही साथ ही उनके खिलाफ एक्शन लेने की भी बातें चल रही थीं।

PunjabKesari

बढ़ते विवाद को देख भले ही भारती ने हाथ जोड़कर इस मामले में माफी मांगी है लेकिन सिख समुदाय माफ करने के मूड में नहीं दिखी। आखिरकार SGPC ने भारती के खिलाफ आईपीसी के सेक्शन 295-A के तहत पुलिस में एफआईआर दर्ज करवाई।

क्या था मामला

भारती के कॉमेडी शो में ऐक्ट्रेस जैस्मिन भसीन गेस्ट के तौर पर नजर आई थीं। इसी शो पर भारती ने मजाक में कहा था कि दाढ़ी-मूंछ क्यों नहीं चाहिए। उन्होंने कहा था- दूध पीने के बाद दाढ़ी मुंह में डालों तो सेवइयों का टेस्ट आता है। मेरी काफी सारी फ्रेंड्स जिनकी अभी शादी हुई है वो सारा दिन दाढी-मूंछ से जुएं निकालने में बिजी रहती हैं।

PunjabKesari

भारती ने अपने सोशल मीडिया पेज पर एक वीडियो शेयर कर माफी मांगी। उन्होंने कहा- 'मेरा एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है और लोग मुझे भेजकर पूछ रहे हैं कि आपने दाढ़ी-मूंछ के बारे में मजाक उड़ाया है। मैं वो वीडियो दो दिन दिन से बार-बार देख रही हूं और आपसे भी कहूंगी कि आप भी वो वीडियो देखो।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bharti Singh (@bharti.laughterqueen)

उन्होंने आगे कहा-'मैंने कभी भी किसी धर्म या किसी जाति के बारे में नहीं बोली कि इस धर्म के लोग दाढ़ी रखते हैं और ये प्रॉब्लम होती है। पंजाबी के लिए नहीं बोला है कि वो दाढ़ी रखते हैं और परेशानी होती है।' मैं जनरल बोल रही थी। कॉमेडी कर रही थी अपनी दोस्त के साथ। दाढ़ी-मूंछे तो आज कल हर कोई रखता है लेकिन अगर मेरी बात से किसी भी धर्म के लोगों को दुख पहुंचा है तो मैं हाथ जोड़कर माफी मांगती हूं ।मैं खुद पंजाबी हूं।मैं अमृतसर में पैदा हुई हूं। मैं पंजाब का मान पूरा रखूंगीऔर मुझे गर्व है कि मैं पंजाबी हूं।'


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News