जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल कर बुरी फंसी युविका चौधरी, गैर जमानती धाराओं के तहत केस दर्ज

5/29/2021 5:17:22 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस युविका चौधरी अपने एक वीडियो में जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल कर बुरी तरह मुसीबत में घिर चुकी हैं। इस वीडियो के बाद से ही लगातार सोशल मीडिया पर उनकी गिरफ्तारी की मांग उठ रही है। इसी बीच हांसी पुलिस ने अनुसूचित जाति व जनजाति अत्याचार अधिनियम के तहत एक FIR दर्ज कर ली है। इसे लेकर उनकी गिरफ्तारी भी हो सकती है।


युविका चौधरी के खिलाफ पुलिश ने ये एक्शन अनुसूचित जाति अधिकार मंच के कार्यकर्ता रजत कलसन की लिखित शिकायत पर लिया है। रजत कलसन का आरोप है कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक जाति विशेष के लोगों को नीचा दिखाने की कोशिश की गई है।

 


शिकायतकर्ता ने अपनी शिकायत के साथ युविका की वीडियो भी पुलिस के सामने पेश की, जिसकी साइबर सेल द्वारा जांच के बाद शुक्रवार को शहर थाने में एक्ट्रेस के खिलाफ एक एफआईआर दर्ज कर दी गई। एक्ट्रेस के खिलाफ ये मामला अनुसूचित जाति व जनजाति अत्याचार अधिनियम की धारा 3 (1) (यू) के तहत दर्ज किया गया है, जो कि गैर जमानती है। 

 

बताया जा रहा है कि जल्द ही पुलिस इस मामले में युविका चौधरी को जांच में शामिल होने के लिए नोटिस जारी करेगी, जिसके बाद एक्ट्रेस की संभावित गिरफ्तारी हो सकती है।
क्या है मामला
दरअसल, बीते दिनों युविका ने अपना एक vlog अपलोड कि‍या था। जिसके वीड‍ियो में युविका हाथ में मोबाइल ल‍िए अपने पति प्र‍िंस नरूला का वीडियो बनाते हुए अपने अच्‍छे न द‍िखने पर बात करती हुई नजर आईं। युविका कहती हैं, 'हमेशा व्‍लॉग जब भी मैं बनाती हूं क्‍यों भं.. की तरह मैं आकर खड़ी हो जाती हूं। मुझे इतना टाइम म‍िलता ही नहीं है कि मैं अपने आप को ढंग से द‍िखा सकूं और ये (प्र‍िंस नरूला) मुझे तैयार होने का टाइम भी नहीं देते।'  इसी दौरान वह जाति विशेष के बारे में आपत्तिजनक टिप्पणी करती हैं।  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yuvikachaudhary (@yuvikachaudhary)

इस वीडियो के वायरल होने के बाद ही सोशल मीडिया पर लगातार युविका की गिरफ्तार की मांग उठ रही है। हालांकि एक्ट्रेस और उनके पति प्रिंस नरूला अपनी इस गल्ती के लिए माफी भी मांग चुके हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yuvikachaudhary (@yuvikachaudhary)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News