कंगना के पर्सनल बॉडीगार्ड के खिलाफ दर्ज रेप केस, शादी का झांसा देकर शोषण का आरोप

5/22/2021 8:26:56 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अक्सर किसी ना किसी बात को लेकर सुर्खियां बटोरती हैं। लेकिन इस बार उनकी लाइफ से जुड़ा शख्स चर्चा में आ गया है। ये शख्स कंगना का बाॅडीगार्ड कुमार हेगड़े हैं।  कंगना के बॉडीगार्ड कुमार हेगड़े  के खिलाफ रेप केस में एफआईआर दर्ज की गई है।

 रिपोर्ट्स के मुताबिक, 30 साल की एक ब्यूटीशियन महिला ने बॉडीगार्ड कुमार हेगड़े पर आरोप लगाया है कि उन्होंने शादी का झांसा देकर उनका रेप किया है। एफआईआर के अनुसार, पीड़िता पिछले साल जून में एक फिल्म शूटिंग के दौरान कुमार हेगड़े से मिली थी।

शिकायत में पीड़िता ने बताया कि  कुमार हेगड़े ने पहले शादी के लिए प्रपोज किया। इसके अलावा कुमार हेगड़े ने उससे लिव इन रिलेशनशिप में रहने के लिए कहा तो वह तैयार हो गई क्योंकि उसे इस बात की उम्मीद थी कि वह उनसे शादी करेगा।

 

उसने फिजिकल रिलेशन बनाने से मना कर दिया लेकिन कुमार हेगड़े ने इसके लिए मजबूर किया। पीड़िता ने यह भी आरोप लगाया कि कुमार हेगड़े ने यह कहते हुए 50 हजार रुपये उधार लिए कि उसकी मां की तबीयत खराब है और उसे अपने होमटाउन जाना है। तब से वह उसके संपर्क में नहीं है। आईपीसी की धारा 376, 377 और 420 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और फिलहाल इसकी जांच की जा रही है।

Content Writer

Smita Sharma