हाथ जोड़ माफी मांगना भी भारती के नहीं आया काम, दाढ़ी-मूंछ पर टिप्पणी के मामले में कॉमेडियन के खिलाफ जालंधर में केस दर्ज

5/17/2022 4:25:44 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. अपने मजाकिया अंदाज से लोगों को हंसाने वाली कॉमेडियन एक पुराने वीडियो को लेकर इस वक्त मुश्किलों में घिरी हुई हैं। ​​​​​दाढ़ी-मूंछ पर टिप्पणी के मामले में उनकी मुश्किलें कम होने की बजाए बढ़ती दिखाई दे रही हैं। भारती के बयान से सिख समुदाय की भावनाए काफी आहत हुई हैं, जिसे लेकर लोगों का गुस्सा कॉमेडियन पर निकल रहा है और लोग उन्हें माफ करने के मूड में नहीं लग रहे। दाढ़ी-मूंछ पर टिप्पणी को लेकर अमृतसर कोतवाली के बाद अब उन पर जालंधर के आदमपुर थाने में भी केस दर्ज कर लिया गया है।

PunjabKesari

 

आदमपुर के थाना प्रभारी बलविंदर सिंह ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि रविदास टाइगर फोर्स की शिकायत पर भारती सिंह पर केस दर्ज कर लिया गया है।  

 

क्या है मामला
दरअसल, एक बार भारती के कॉमेडी शो में एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन गेस्ट के तौर पर नजर आई थीं। इसी शो पर भारती ने मजाक में कहा था कि दाढ़ी-मूंछ क्यों नहीं चाहिए। उन्होंने कहा था- दूध पीने के बाद दाढ़ी मुंह में डालों तो सेवइयों का टेस्ट आता है। मेरी काफी सारी फ्रेंड्स जिनकी अभी शादी हुई है वो सारा दिन दाढी-मूंछ से जुएं निकालने में बिजी रहती हैं।


अब उनका ये वीडियो वायरल होते ही विवाद बढ़ गया। हालांकि, भारती ने अपने सोशल मीडिया पेज पर एक वीडियो शेयर कर माफी मांग ली है। उन्होंने कहा- 'मेरा एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है और लोग मुझे भेजकर पूछ रहे हैं कि आपने दाढ़ी-मूंछ के बारे में मजाक उड़ाया है। मैं वो वीडियो दो दिन दिन से बार-बार देख रही हूं और आपसे भी कहूंगी कि आप भी वो वीडियो देखो।


उन्होंने आगे कहा-'मैंने कभी भी किसी धर्म या किसी जाति के बारे में नहीं बोला कि इस धर्म के लोग दाढ़ी रखते हैं और ये प्रॉब्लम होती है। पंजाबी के लिए नहीं बोला है कि वो दाढ़ी रखते हैं और परेशानी होती है।' मैं जनरल बोल रही थी। मैं कॉमेडी कर रही थी अपनी दोस्त के साथ। दाढ़ी-मूंछे तो आज कल हर कोई रखता है लेकिन अगर मेरी बात से किसी भी धर्म के लोगों को दुख पहुंचा है तो मैं हाथ जोड़कर माफी मांगती हूं। मैं खुद पंजाबी हूं। मैं अमृतसर में पैदा हुई हूं। मैं पंजाब का मान पूरा रखूंगी और मुझे गर्व है कि मैं पंजाबी हूं।'
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News