लखनऊ में सैफ की तांडव के खिलाफ FIR,CM योगी के मीडिया सलाहकार ने कहा-'गिरफ्तारी की तैयारी'

1/18/2021 12:55:24 PM

मुंबई: अमेजन प्राइम पर हाल ही में रिलीज हुई सैफ अली खान की वेब सीरीज 'तांडव' लगातार विवादों में फंसती जा रही है। सीरीज के मेकर्स के खिलाफ एक के बाद एक केस और FIR हो रही हैं।

PunjabKesari

मुंबई के बाद अब  उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में भी मेकर्स के खिलाफ केस दर्ज हो गया है। खबरें हैं कि लखनऊ के हजरतगंज पुलिस स्टेशन में फिल्म के डायरेक्टर अली अब्बास जफर के खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई है।

 

 

हजरतगंज थाने में जिन लोगों के खिलाफ FIR दर्ज कराई गई है, उनमें अमेजन प्राइम वीडियो की इंडिया हेड अपर्णा पुरोहित, वेब सीरीज के डायरेक्टर अली अब्बास जफर, प्रोड्यूसर हिमांशु कृष्ण मेहरा, लेखक गौरव सोलंकी और बाकियों के खिलाफ FIR दर्ज कराई गई है। 

FIR दर्ज होने के तुरंत बाद बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के मीडिया सलाहकार सौरभ मणि त्रिपाठी ने आरोपियों को चेतावनी दी। उन्होंने अपनी सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा है कि जन भावनाओं के साथ खिलवाड़ बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। जल्दी ही 'तांडव' विवाद से जुड़े आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

PunjabKesari

जानकारी के लिए बता दें कि तांडव पर देवी-देवताओं के अपमान के साथ साथ उत्‍तर प्रदेश पुलिस की छवि खराब करने का आरोप लगा है। तांडव को लेकर आ रही शिकायत का संज्ञान लेते हुए सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय ने रविवार को अमेजन प्राइम वीडियो से इस मुद्दे पर स्पष्टीकरण मांगा था। 

PunjabKesari

डायरेक्‍टर अली अब्‍बास जफर के निर्देशन में बनी इस वेबसीरीज में सैफ अली खान, डिंपल कपाडिया, तिग्‍मांशु धूलिया, सुनील ग्रोवर, कृति कामरा जैसे स्टार्स हैं। 


Smita Sharma


Recommended News