''उसने मुझे घर बुलाया और बेडरूम में ले जाकर मेरा रेप किया'' 30 साल की कॉस्टयूम डिजाइनर ने राहुल जैन के खिलाफ दर्ज कराई FIR

8/16/2022 8:14:05 AM

मुंबई: सिंगर-कम्पोजर राहुल जैन को लेकर हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि राहुल जैन पर मुंबई पुलिस के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में रेप के एक मामले में FIR दर्ज की गई है। 30 साल की कॉस्टयूम डिजाइनर का आरोप है कि राहुल ने मुंबई स्थित अपने फ़्लैट में बुलाकर उसका रेप किया है। 

PunjabKesari

महिला की शिकायत के अनुसार, राहुल ने मुंबई के अंधेरी इलाके में अपने घर बुलाकर उसके साथ रेप किया। बताया जा रहा है कि यह घटना 2020 की है जब ड्रेस डिजाइनर काम के सिलसिले में जैन के घर गई थी।

PunjabKesari

रिपोर्ट्स में सामने आ रहा है कि महिला जब राहुल के घर पहुंची तो उन्होंने किसी बहाने से अपना बेडरूम दिखाने को कहा और वहां उसका रेप किया। स्टाइलिस्ट ने पुलिस को यह भी बताया था कि जब उसने अपने साथ हो रहे अपराध का विरोध किया तो राहुल ने उसके साथ मारपीट की और सबूत मिटाने की कोशिश भी की। 

इस शिकायत के बाद मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन ने राहुल जैन के खिलाफ FIR दर्ज कर ली है। पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 376 (रेप की सजा), 323 (जानबूझकर चोट पहुंचाने की सजा) और 506 (आपराधिक धमकी के लिए सजा) के तहत मामला दर्ज कर लिया है। हालांकि अभी तक इस मामले में गिरफ्तारी नहीं की गई है।  

PunjabKesari


दूसरी ओर सिंगर ने आरोपों को फर्जी और निराधार बताया है। जैन ने संपर्क करने पर कहा- 'मैं इस महिला को नहीं जानता। उसके द्वारा लगाए गए आरोप झूठे और निराधार हैं। पहले भी एक महिला ने मुझ पर इसी तरह के आरोप लगाए थे लेकिन मुझे न्याय मिला। यह महिला उसकी सहयोगी हो सकती है।'


ये पहली बार नहीं है जब राहुल पर इस तरह के आरोप लगे हैं।  पिछले साल भी राहुल पर सेक्सुअल असॉल्ट के आरोप लगे थे। आरोप लगाने वाली बॉलीवुड लिरिसिस्ट ने रेप के साथ-साथ जबरदस्ती एबॉर्शन और धोखा देने की भी बात शिकायत में कही थी।

PunjabKesari

राहुल को 2014 में पॉपुलैरिटी मिली थी जब वो MTV Aloft Star शो पर आए थे। राहुल जैन ने 2016 में फिल्म 'फीवर' के गाने 'तेरी याद से सिंगिंग डेब्यू किया था। उन्होंने'आने वाले कल' (1921) और वेब सीरीज स्पॉटलाइट के लिए 'घर से निकला' 'ना तुम रहे ना हम' और 'चल दिया' जैसे गाने गाए हैं। राहुल ने बतौर म्यूजिक कम्पोजर भी काम किया है. उन्होंने 'कागज' और 'झूठा कहीं का' जैसी फिल्मों और कुछ वेब सीरीज के लिए भी गाने कम्पोज किए हैं।उन्होंने 250 से ज्यादा म्यूजिकल ट्रैक बनाए हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News