‘रोबोट 2’ के निर्देशक एस. शंकर के दामाद के खिलाफ FIR, 16 साल की लड़की के यौन शोषण का लगा आरोप

10/21/2021 1:32:01 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. साउथ फिल्म इंडस्ट्री से एक बड़ी खबर सामने आ रही है।रजनीकांत और अक्षय कुमार स्टारर फिल्म ‘रोबोट 2’ जैसी फिल्म का निर्देशन कर चुके एस. शंकर के दामाद रोहित दामोदरन के खिलाफ शिकायत दर्ज हो गई है। रोहित समेत 5 लोगों पर 16 साल की एक नाबालिग लड़की का यौन शोषण का आरोप लगा है।
PunjabKesari

 
मेट्टुपलयम पुलिस स्टेशन में रोहित दामोदरन के खिलाफ 16 वर्षीय लड़की के यौन उत्पीड़न के संबंध में पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।  रिपोर्ट्स के अनुसार, पीड़ित लड़की ने अपने खिलाफ हुए अपराध के खिलाफ आवाज उठाते हुए पुडुचेरी बाल कल्याण समिति (पीसीडब्लूसी) के पास अपनी शिकायत दर्ज कराई थी। 

लड़की की शिकायत के बाद पीसीडब्ल्यूसी ने मेट्टुपालयम पुलिस स्टेशन में कोच थमराइकन्नन और जयकुमार, मदुरई पैंथर्स क्रिकेट क्लब के अध्यक्ष दामोदरन और उनके बेटे रोहित दामोदरन और सचिव वेंकट के खिलाफ मामला दर्ज करवाया। पीड़िता ने रोहित समेत 5 लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। 
 
पीड़िता की शिकायत के मुताबिक, उसके साथ यौन उत्पीड़न की घटना उस वक्त हुई जब वह क्रिकेट की कोचिंक के लिए क्रिकेट क्लब गई थी। फिलहाल,  इस मामले में किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। पुलिस मामले की जांच जुटी हुई है।

आपको बता दें कि निर्देशक एस. शंकर के दामाद रोहित एक क्रिकेटर हैं। उनके पिता दामोदरन एक इंडस्ट्रियलिस्ट होने के साथ-साथ तमिलनाडु प्रीमियर लीग की टीम मदुरई पैंथर्स क्रिकेट टीम के मालिक भी हैं। रोहित की शादी इसी साल 27 जून को निर्देशक शंकर की बेटी ऐश्वर्या से हुई थी।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News