एक्टर शाहबाज के खिलाफ लड़की से छेड़छाड़ का केस दर्ज, कई फिल्मों में किए हैं नैगेटिव रोल

2/13/2020 11:35:36 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. मशहूर टीवी और फिल्म एक्टर शाहबाज खान के खिलाफ मुंबई पुलिस ने छेड़छाड़ का मामला दर्ज किया है। यह मामला एक टीनेजर लड़की से छेड़छाड़ करने पर दर्ज किया गया है। बॉलीवुड की ज्यादातर फिल्मों में नैगेटिव रोल प्ले करने वाले शाहबाज ने 'राजू चाचा ', ' चल मेरे भाई' , ' बादल' , ' जय हिंद '  और  'मेहंदी' जैसी फिल्मों में काम किया है। वह छोटे पर्दे पर ' सीआईडी ' , ' नीयत ' , ' युग ' , ' आम्रपाली ' चंद्रकांता  और 'रावण' जैसे टीवी शोज का हिस्सा रह चुके हैं।   

पुलिस ने एक लड़की से छेड़छाड़ करने के आरोप में एक्टर शाहबाज खान के खिलाफ मामला दर्ज किया है। ओशिवारा पुलिस स्टेशन में भारतीय दंड संहिता की धारा 354 (महिला को अपमानित करने के इरादे से हमला या आपराधिक बल) और 509 (शब्द, इशारा या किसी महिला की विनम्रता का अपमान करने का इरादा) के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है।  

ओशिवारा पुलिस थाने के वरिष्ठ निरीक्षक दयानंद बंगेर ने मीडिया को बताया कि यह घटना मंगलवार शाम को हुई जब 50 वर्षीय एक्टर की बेटी के साथ कथित पीड़ित की बहस हो गई। उन्होंने बताया कि खान अपनी बेटी के बचाव में आए और उन्होंने पीड़िता को गाली दी और अनुचित तरीके से उसे छुआ। उल्लेखनीय है कि  शहबाज खान   शास्त्रीय गायक उस्ताद आमिर खान के पुत्र हैं। 

Edited By

Vikas Sharma