एक्टर शाहबाज के खिलाफ लड़की से छेड़छाड़ का केस दर्ज, कई फिल्मों में किए हैं नैगेटिव रोल

2/13/2020 11:35:36 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. मशहूर टीवी और फिल्म एक्टर शाहबाज खान के खिलाफ मुंबई पुलिस ने छेड़छाड़ का मामला दर्ज किया है। यह मामला एक टीनेजर लड़की से छेड़छाड़ करने पर दर्ज किया गया है। बॉलीवुड की ज्यादातर फिल्मों में नैगेटिव रोल प्ले करने वाले शाहबाज ने 'राजू चाचा ', ' चल मेरे भाई' , ' बादल' , ' जय हिंद '  और  'मेहंदी' जैसी फिल्मों में काम किया है। वह छोटे पर्दे पर ' सीआईडी ' , ' नीयत ' , ' युग ' , ' आम्रपाली ' चंद्रकांता  और 'रावण' जैसे टीवी शोज का हिस्सा रह चुके हैं।   

PunjabKesari

पुलिस ने एक लड़की से छेड़छाड़ करने के आरोप में एक्टर शाहबाज खान के खिलाफ मामला दर्ज किया है। ओशिवारा पुलिस स्टेशन में भारतीय दंड संहिता की धारा 354 (महिला को अपमानित करने के इरादे से हमला या आपराधिक बल) और 509 (शब्द, इशारा या किसी महिला की विनम्रता का अपमान करने का इरादा) के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है।  
PunjabKesari

ओशिवारा पुलिस थाने के वरिष्ठ निरीक्षक दयानंद बंगेर ने मीडिया को बताया कि यह घटना मंगलवार शाम को हुई जब 50 वर्षीय एक्टर की बेटी के साथ कथित पीड़ित की बहस हो गई। उन्होंने बताया कि खान अपनी बेटी के बचाव में आए और उन्होंने पीड़िता को गाली दी और अनुचित तरीके से उसे छुआ। उल्लेखनीय है कि  शहबाज खान   शास्त्रीय गायक उस्ताद आमिर खान के पुत्र हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Vikas Sharma


Related News

Recommended News