मुसीबत में फंसी शाहरुख की पत्नी, लखनऊ में गौरी खान के खिलाफ दर्ज हुई FIR

3/2/2023 10:37:40 AM

मुंबई. एक्टर शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान बड़ी मुसीबत में फंस गई है। गौरी खान समेत 3 लोगों के खिलाफ लखनऊ में एफआईआर दर्ज की गई है। गौरी के खिलाफ यह केस आईपीसी की धारा 409 के तहत दर्ज किया गया है। दरअसल गौरी तुलस्यानी कंस्ट्रक्शन एंड डेवलपर्स लिमिटेड की ब्रांड एंबेसेडर हैं। मुंबई के किरीट जसवंत शाह नाम के एक शख्स ने इस प्रोजेक्ट का लखनऊ में एक फ्लैट खरीदा था। शख्स का दावा है कि अब तक 86 लाख रुपये दिए जाने के बावजूद उसे फ्लैट नहीं मिला है। उसने गौरी खान पर पैसे हड़पने का आरोप लगाते हुए लखनऊ थाने में शिकायत दर्ज करवाई है।

PunjabKesari
रिपोर्ट्स के अनुसार, शिकायत में शख्स ने दावा किया कि तुलसियानी गोल्फ व्यू के सुशांत गोल्फ सिटी इलाके में स्थित फ्लैट किसी और को दे दिया गया। शिकायतकर्ता ने गौरी खान के अलावा तुलस्यानी कंस्ट्रक्शन एंड डेवलपमेंट लिमिटेड के सीएमडी अनिल कुमार तुलस्यानी और इसके निदेशक महेश तुलस्यानी के खिलाफ भी शिकायत दर्ज करवाई है। शख्स का कहना है कि उसने ब्रांड एंबेसडर गौरी खान से प्रभावित होकर फ्लैट खरीदा था।

PunjabKesari


क्या है पूरा मामला?

शिकायतकर्ता ने बताया कि गौरी खान 2015 में तुलस्यानी कंस्ट्रक्शन एंड डेवलपर्स लिमिटेड की ब्रांड एंबेसेडर थीं। तब वह इसका प्रमोशन कर रही थीं और उन्होंने जानकारी दी थी कि लखनऊ की सुशांत गोल्फ सिटी सेक्टर-1 पॉकेट डी में फ्लैट बनाए जा रहे हैं। इससे प्रभावित होकर शिकायतकर्ता तुरंत ही फ्लैट लेने जा पहुंचा। वहां तुलस्यानी कंस्ट्रक्शन के सीमएडी और डायरेक्टर ने उसे फ्लैट की कीमत 86 लाख रुपये बताई और कहा कि 2016 तक फ्लैट मिल जाएगा। लेकिन पैसे चुकाए जाने के बाद भी फ्लैट नहीं मिला। चूंकि गौरी खान इस कंपनी की ब्रांड एंबेसेडर रहीं, इसलिए उनका एफआईआर में नाम दर्ज है। फिलहाल इस बारे में गौरी या उनकी फैमिली के तरफ से कोई रिएक्शन नहीं आया है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News