PM मोदी पर आपत्तिजनक टिप्पणी:''सा रे गा मा पा'' के कंटेस्टेंट रहे इस सिंगर पर FIR दर्ज, टैगोर पर भी कर चुका है विवादित कमेंट

5/29/2020 9:38:59 AM

मुंबई: सिंगिंग रिएलिटी शो 'सा रे गा मा पा'  में बतौर कंटेस्टेंट नजर आ चुके और फाइनल तक पहुंच चुके सिंगर मेनुल एहसान नोबल के खिलाफ संगीन मामला सामने आया है। मेनुल एहसान नोबल के खिलाफ हाल ही में एफआईआर दर्ज की है। उनपर आरोप है कि उन्होंने भारत के प्रधानमंत्री मोदी पर अभद्र टिप्पणी की थी। नोबेल पर प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ कथित रूप से अपमानजनक गीतों की रचना करने और सोशल मीडिया पर अपलोड करने का आरोप है।

PunjabKesari

इंड‍ियन एक्‍सप्रेस की एक रिपोर्ट के मुताबिक गुजरात के एक गांधीनगर की पंड‍ित दीनदयाल पेट्रोल‍ियम यून‍िवर्स‍िटी छात्र ने मेनुल एहसान नोबल के खिलाफ शिकायत की है। इस रिपोर्ट की मानें तो गुजरात के इस छात्र का नाम सुमन पाल है और वो मेनुल की इस टिप्पणी से बेहद नाराज है।

PunjabKesari

शिकायतकर्ता सुमन पॉल ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर लिखा- 'आज मैंने मेनुल एहसान नोबल के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है। मैं भारतीय उच्चायुक्त से अनुरोध करता हूं कि उसका वीजा निरस्त किया जाए। उसके साथ सभी बिजनेस कॉन्ट्रेक्ट कैंसल कर दिए जाए। ताकि वह दोबारा भारत न आ सके।'

PunjabKesari

इस रिपोर्ट में साइबर क्राइम सेल के दक्ष‍िणी त्र‍िपुरा पुल‍िस अधीक्षक जल स‍िंह मीणा के हवाले से ये भी बताया गया है कि छात्र की शिकायत के बाद बांग्‍लादेशी सिंगर मेनुल एहसान नोबेल पर धारा 500, 504, 505 और धारा 153 के तहत एफआईआर दर्ज की गई है।वहीं अभी तक इस मामले में सिंगर की ओर से कोई भी बयान जारी नहीं किया गया है। बता दें कि मेनुल ने जी बांग्ला म्यूजिक पर आने वाले शो 'सा रे गा मा पा' में नजर आए थे।,शो में रनर अप रहे थे। इस शो से वह कोई खास पहचान नहीं बना पाए, हालांकि वो देश-विदेश में कई कॉन्सर्ट करते दिखाई दे जाते हैं। बता दें कि मेनुल अक्सर अपने ऐसे ही विवादित बयानों की वजह से चर्चा में रहते हैं। इससे पहले उन्होंने रवीन्द्रनाथ टैगोर पर भी आपत्तिजनक टिप्पणी की थी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News