गरबे की रात सॉन्ग को लेकर विवादों में घिरे राहुल वैद्य और भूमि त्रिवेदी, भावनाएं आहत करने के आरोप में सूरत में FIR दर्ज

10/17/2021 11:46:41 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. गरबे की रात गाना रिलीज होते ही सिंगर राहुल वैद्य और भूमि त्रिवेदी काफी सुर्खियों में आ गए हैं। वजह ये नहीं है कि लोगों को गाना बहुत पसंद आया, बल्कि इस गाने में वह लोगों की भावनाएं आहत करने के आरोप में लोगों के निशाने पर आ गए हैं। अब हाल ही में इस गाने को लेकर दोनों सिंगर के खिलाफ सूरत में केस दर्ज हो गया है।


खबरों के अनुसार, सूरत के अमरोली पुलिस स्टेशन में जे के राजपूत ने राहुल वैद्य और भूमि त्रिवेदी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। उन्होंने आरोप लगाया है कि उन्होंने इस गाने के माध्यम से लोगों की भावनाएं आहत की है।

PunjabKesari

इस विवाद पर भूमि ने कहा, 'एक गायक के तौर पर मैंने अपना काम पूरा कर दिया और मैं अन्य कामों में व्यस्त हो गईl मुझे वीडियो से कोई लेना-देना नहीं है। जैसे ही मैंने गाने का वीडियो देखा, मैंने तुरंत इस गाने को अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से हटा दिया। मैं खुद ऐसा प्नरेजेंटेशन नहीं चाहती। मैं खुद जानती हूं कि हम गुजरात में इस शब्द का बहुत सम्मान करते हैं।' 

 


बता दें, गरबे की रात सॉन्ग में राहुल वैद्य और निया शर्मा अपनी पर्फोमेंस देते नजर आ रहे हैं। सॉन्ग में दोनों की केमिस्ट्री खूब जच रही है, लेकिन इस गाने में 'रमवा आओ  माडी' शब्द का प्रयोग किया गया है जो लोगों को पसंद नहीं आ रहा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News