मुनव्वर फारूकी के फैन पर हुई FIR दर्ज,जीत के जश्न में बिना इजाजत Drone इस्तेमाल करना पड़ा भारी

1/31/2024 1:17:24 PM

मुंबई: स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी ने विवादित रियालिटी शो बिग बाॅस 17 के विनर की ट्राॅफी अपने नाम की। भले ही मुनव्वर फारूकी शो के विनर बन गए हैं लेकिन विवादों से उनका साथ नहीं छूटा है। अगर ये कहा जाए कि  मुनव्वर फारूकी और विवाद का चोली-दामन का साथ है तो कुछ गलत नहीं है। एक बार फिर मुनव्वर विवादों में फंस गए हैं। इस बार ये मामला बिना इजाजत के ड्रोन का इस्तेमाल करने को लेकर है। मुंबई पुलिस ने ड्रोन ऑपरेटर के खिलाफ FIR दर्ज की है।

दरअसल, 'बिग बॉस 17' जीतने के बाद मुनव्वर अपने घर डोंगरी में पहुंचे। उनका स्वागत करने के लिए उस इलाके में हजारों लोगों की भीड़ जुटी हुई थी। इस यादगार लम्हें को कैद करने के लिए ड्रोन का इस्तेमाल किया गया।पुलिस को जैसे ही इसकी जानकारी मिली उन्होंने ड्रोन ऑपरेटर से परमिशन के बारे में पूछताछ की। जब पता चला कि ड्रोन के लिए प्रशासन से अनुमति नहीं ली गई तो ड्रोन ऑपरेशन के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया।

मुनव्वर फारुकी के जिस फैन पर एफआईआर दर्ज हुई है, उस फैन का नाम भी रिपोर्ट में सामने आ गया है। रिपोर्ट के मुताबिक, मुनव्वर के फैन अरबाज यूसुफ खान के नाम पर मुंबई पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है। मुंबई पुलिस के कॉन्सटेबल नितिन शिंदे ने PSI तॉसिफ मुल्ला के साथ ड्रोन को मॉनिटर किया। इसके बाद पुलिस ने ड्रोन ऑपरेटर का पता लगाया. पुलिस की जांच में अरबाज यूसुफ खान का नाम सामने आया है।

 

मुनव्वर जब शो में थे तब भी उनको लेकर विवाद हुआ था। उनकी एक्स गर्लफ्रेंड आयशा खान शो में आ गई थीं और उन्होंने मुनव्वर पर उन्हें धोखा देने, टू-टाइमिंग करने का आरोप लगाया था।

 

 

 

 

 

Content Writer

Smita Sharma