विवाद: कपिल शर्मा शो के खिलाफ FIR दर्ज, मंच पर शराब पीकर एक्ट करने का आरोप

9/24/2021 1:56:01 PM

मुंबई: काॅमेडियन कपिल शर्मा का शो द कपिल शर्मा शो एक बार फिर चर्चा में आ गया है। शिवपुरी की जिला अदालत में सोनी टीवी पर चलने वाले कपिल शर्मा शो के एक एपिसोड के खिलाफ एफआईआर करने की मांग की गई है।

PunjabKesari

आरोप है कि एक एपिसोड में शो के कुछ कलाकार मंच पर खुले में शराब पीते हुए अभिनय करते दिखाए गए हैं जबकि बोतल पर लिखा रहता है कि "शराब पीना स्वास्थ्य के लिए हानिकारक है। अर्जी में 19 जनवरी 2020 के उस एपिसोड का जिक्र किया गया है जिसका रिपीट टेलीकास्ट 24 अप्रैल 2021 को भी हुआ था।  मामले की अगली सुनवाई 1 अक्टूबर को होनी तय हुई है।

PunjabKesari

वकील का कहना है-'सोनी टीवी पर प्रसारित कपिल शर्मा का शो बेहद फूहड़ है। यह लड़कियों पर भी शो में भद्दे कमेंट किये जाते हैं। एक शो में तो मंच पर बाकायदा अदालत लगाई गई और मंच पर सार्वजनिक रूप से स्टार्स ने शराब पी। यह कानून अदालत की अवमानना है इसलिए मैंने कोर्ट में धारा 356/3 के तहत दोषियों पर एफआईआर दर्ज करने की मांग की है, जिससे इस तरह की फूहड़ता के प्रदर्शन पर रोक लगे।' बता दें कि शो में कपिल शर्मा के इस शो में उनके अलावा सुमोना चक्रवर्ती, भारती सिंह, कृष्णा अभिषेक, सुदेश लहरी, कीकू शारदा और अर्चना सिंह जैसे स्टार्स हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

static